उत्तरप्रदेश
निर्वाचकों को डराने व धमकाने पर जायेंगे जेलJan 17, 2017

जिलाधिकारी ने उड़नदस्ते को रिश्वत देने और लेने वालों दोनो के विरूद्ध मामले दर्ज करने के लिए सख्त निर्देश दिये हैं। उन्होनें सभी मतदाताओं से अनुरोध किया है कि वह किसी प्रकार रिश्वत लेने से परहेज करे और यदि कोई व्यक्ति किसी रिश्वत की पेशकस करता।

टाटा मैजिक की टक्कर से बाइक सवार घायलJan 17, 2017

कोतवाली क्षेत्र के गाँव सेमरहिया निवासी नीरज कुमार. किसी काम से निघासन आया था। काम निपटाकर वह अपने घर लौट रहा था तभी दुर्गापुरवा के पास तेज गति से निघासन से आ रही टाटा मेजिक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

पाठा की दलित शेरनी रामललीJan 17, 2017

इसी दौरान एक गड्ढे में दो-तीन बदमाश गिर गये और हड़बड़ाहट में उनके असलहे और अन्य समान छूट गये। रामलली ने डकैतों के असलहे सामान समेट कर घर में रख लिये और बाद में उन्हें जिलाधिकारी जगन्नाथ सिंह को लाकर सौंप दिया। रामलली को इसी वीरता पर उसे राज्यपाल विष्णुकांत शास्त्री ने उसे महिला वीरता पुरस्कार देकर सम्मानित किया था।

बुंदेलखंड को पानीदार बनाएंगे : अरिमर्दनJan 17, 2017

सिंह ने यह भी कहा कि पहाड़ों में खनन का काम करने वाले बेरोजगार हो चुके मजदूरों को रोजगार के लिए बाहर भेजा जाएगा। खनन संबंधित विवाद में नाम जुड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोप में दम नहीं है और इस तरह के विवाद तो चलते ही रहते हैं।

सर्वोदय के तहत अधिकारियों ने गोद लिये नौ बच्चे
सर्वोदय के तहत अधिकारियों ने गोद लिये नौ बच्चेJan 17, 2017

डीएम निरंजन ने बताया कि बाल श्रम पर विराम लगाने के उद्देश्य से यह कदम उठाया गया है। उन्होंने बताया कि तमाम ईंट भट्ठां, चाय-पान के ढाबों एवं होटलों में बाल श्रमिकों के काम करने की शिकायतें काफी समय से मिल रहीं थीं। जिसमे उपायुक्त श्रम को इसके लिये निर्देशित किया गया था।

इलाहाबाद के सोरांव विधानसभा सीट के लिए दिलचस्प रहेगा दंगल
इलाहाबाद के सोरांव विधानसभा सीट के लिए दिलचस्प रहेगा दंगलJan 09, 2017

जिले के सोरांव विधानसभा सीट की चुनावी दंगल देखने लायक रहेगी। सपा-बसपा एवं कृष्णागुट अपना दल ने तो अपना प्रत्याशी घोषित कर चुके हैं। लेकिन कांग्रेस व भाजपा ने अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। विधानसभा सोरांव में कुल तीन लाख साठ हजार एक सौ छियानबे मतदाता हैं, जिसमें सबसे अधिक मतदाता पटेल वर्ग का है।

शिवसेना 250 सीटों पर लड़ेगी ​विधानसभा चुनाव: अनिल सिंह
शिवसेना 250 सीटों पर लड़ेगी ​विधानसभा चुनाव: अनिल सिंहDec 27, 2016

शिव सेना के राज्य प्रमुख अनिल सिंह ने कहा शिव सेना आगामी विधानसभा चुनाव में 250 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आगामी आठ जनवरी को लखनऊ में राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद संजय राउत प्रत्याशियों की घोषणा करेंगे।

यूपी बोर्ड परीक्षाएं 15-20 फरवरी के बीच शुरू हो सकती हैं
यूपी बोर्ड परीक्षाएं 15-20 फरवरी के बीच शुरू हो सकती हैंDec 06, 2016

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सचिव श्रीमती शैल यादव ने कहा है कि कुछ दिनों पहले चुनाव आयोग को परीक्षा का कार्यक्रम बनाकर भेज दिया गया था, वहां से परमिशन मिलते ही कार्यक्रम घोषित कर दिया जायेगा।

नगर पालिका कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या, तफ्तीश शुरू
नगर पालिका कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या, तफ्तीश शुरूDec 05, 2016

जिले में सिकाना मार्ग पर नगर पालिका के एक कर्मचारी का शव मिला। पुलिस ने धारदार हथियार से हत्या कर शव को यहां फेंके जाने की बात बताते हुये तफ्तीश शुरू कर दी है।

नायब तहसीलदार सदर सहित आठ के विरुद्ध जालसाजी का मुकदमा दर्ज करने का आदेश
नायब तहसीलदार सदर सहित आठ के विरुद्ध जालसाजी का मुकदमा दर्ज करने का आदेशDec 02, 2016

रिकार्ड रुम में खतौनी गायब करने के बाद कूट रचना कर खतौनी में फर्जी वसीयत व फर्जी आदेश के आधार पर नाम दर्ज कराने के मामले में सीजेएम ने तत्कालीन नायब तहसीलदार सदर व कस्टोडियन रिकार्ड रुम कलेक्ट्रेट सहित 8 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का आदेश शहर कोतवाली को दिया है।

कानपुर के रेलवे ग्राउंड में पहुंचे मोदी, कौशल विकास प्रदर्शनी का किया उद्घाटनकानपुर के रेलवे ग्राउंड में पहुंचे मोदी, कौशल विकास प्रदर्शनी का किया उद्घाटन
उद्योग नगरी कही जाने वाली कानपुर में सोमवार दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी परिवर्तन रैली को सम्बोधित करने के लिए चॉपर विमान से पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले कौशल विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

19 का टोटका भाजपा को दिलाएगा राज!

नर्स ने नाबालिग का 8 माह तक कराया रेप, छोटी बहन पर भी आरोपी की नजर

यूपीः प्रधान पद के कैंडिडेट और फैमिली ने पुलिस के सामने लड़की को जिंदा जलाया

बसपा के खाते में जमा सौ करोड़ पर तीन माह में निर्णय ले निर्वाचन आयोग : उच्च न्यायालयबसपा के खाते में जमा सौ करोड़ पर तीन माह में निर्णय ले निर्वाचन आयोग : उच्च न्यायालय
डॉ. नूतन ने अदालत को बताया कि निर्वाचन आयोग ने 29 अगस्त 2014 द्वारा वित्तीय पारदर्शिता सम्बन्धी कई निर्देश पारित किए हैं, जिन्हें आयोग ने अपने आदेश 19 नवम्बर 2014 के आदेश में और अधिक स्पष्ट किया है। इन आदेशों में कहा गया है कि कोई भी राजनैतिक दल उन्हें चंदे में प्राप्त नकद धनराशि को प्राप्ति के 10 कार्यकारी दिवस के अन्दर पार्टी के बैंक अकाउंट में अवश्य ही जमा करा दे।

कांग्रेस से गठबन्धन पर अखिलेश बोले, फैसला एक-दो दिन में

उप्र: रातें सर्द, दिन में सामान्य स्थिति में पहुंचा पारा

विधान सभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे राज्यपाल

शराबी ड्राइवर ने टैंपो पर चढ़ाया ट्रक, 8 की मौत, कई घायलशराबी ड्राइवर ने टैंपो पर चढ़ाया ट्रक, 8 की मौत, कई घायल
इज्जत नगर थानाक्षेत्र के पीलीभीत बाईपास हाइवे पर एक बेकाबू ट्रक ने एक टैंपो को रौंद दिया। हादसे में 8 लोगों को मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

बस में ड्राइवर-कंडक्टर ने किया रेप, विक्टिम के 14 दिन के बेटे की मौत

बुंदेलखंड में सूखे से हाहाकार, एक दशक में 62 लाख लोग कर चुके हैं पलायन

वेस्ट यूपी में टिकट से वंचित आधी आबादीवेस्ट यूपी में टिकट से वंचित आधी आबादी
2012 के चुनावों में बागपत से बसपा के टिकट पर हेमलता चैधरी चुनाव जीती थी। जबकि लोकसभा चुनावों के बाद हुए उप चुनाव में बिजनौर से सपा के टिकट पर रुचि वीरा और नोएडा से भाजपा के टिकट पर विमला बॉथम चुनाव जीती थीं। इसके अलावा कोई महिला विधायक मेरठ और आसपास के जिलों में दिखाई नहीं दे रही।

खेती की दुश्मन फफूंदी को मिटाएगा कृषि विभाग

यूपी तक पहुंच गया जाट आंदोलन, 4 शहरों में किया चक्‍का जाम

लेखपाल की नौकरी का झांसा देकर एथलीट को बनाया बंधक, 10 दिन तक किया रेप

वाराणसी के आठों विधानसभा सीट पर क्षेत्रीय दलों की भूमिका अहमवाराणसी के आठों विधानसभा सीट पर क्षेत्रीय दलों की भूमिका अहम
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के यूपी प्रवक्ता और बीएचयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष कमलाकर त्रिपाठी ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में खासकर वाराणसी में आम आदमी पार्टी की भूमिका और झुकाव भी बेहद चौकाने वाला होगा। भले ही विधानसभा चुनाव में आप भागीदारी नहीं कर रही है।

भोजपुरी भाषा को आठवी अनुसूची में शामिल कराने को निकलेगी रथयात्रा

यूपी की 403 विधान सभा सीटों पर बूथवार नजर रखने की है भाजपा की तैयारी

उस्ताद बिस्मिल्लाह खां की बेशकीमती पांच शहनाई चोरी, परिजनों पर शक की सुई

पहले चरण के लिए शुरू हुई नामांकन प्रक्रियापहले चरण के लिए शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया
कलेक्ट्रेट में अफरा तफरी न फैले इसके लिए पूरी तरह से बेरीकेडिंग की गई है। नामांकन कक्ष और कलेक्ट्रेट परिसर में सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जाएगी। वहीं पार्टियों के खर्च पर नजर रखने के लिए व्यय प्रेक्षक अभिमन्यु सिंह यादव भी आगरा पहुंच गए हैं।

3 दिन से 5 बच्चों को नहीं दे पाया खाना, किसान ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

लॉयन सफारी का कुबेर पड़ा बीमार, लंदन से बुलाए जा रहे डॉक्टर

‘पाक में मोदी को कुछ हो जाता तो इंडिया में मुस्‍लिमों के खून की नदियां बहा दी जाती’

नोएडा में बस और ऑटो की भयानक टक्कर, हादसे में लड़की की मौतनोएडा में बस और ऑटो की भयानक टक्कर, हादसे में लड़की की मौत
नोएडा के सेक्टर 44 में एमिटी स्कूल के पास दो बसों और एक ऑटो में टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो के ड्राइवर और उसमें सवार एक लड़की की मौत हो गई। ऑटो में बैठी दूसरी लड़की बुरी तरह घायल हो गई है।

यूपी में तीन युवकों ने किया युवती के साथ गैंगरेप, वीडियो भी बनाई

अरबपति यादव सिंह मामले में सीबीआई की हिरासत में नोएडा का इंजीनियर

नाबालिग से 13 दिन तक रेप के बाद गोली मारकर कुएं में फेंका, हालत नाजुक