अन्य खेल
टेनिस खिलाड़ी नाडिया पेट्रोवा ने लिया संन्यास
टेनिस खिलाड़ी नाडिया पेट्रोवा ने लिया संन्यासJan 13, 2017

अगर शीर्ष स्तर पर खेलना है तो आपका ध्यान चोटों की बजाय खेल पर होना चाहिए। यह बेहद निराशाजनक है कि लाख कोशिशों के बावजूद मैं शारीरिक रूप से अपने को फिट नहीं पा रही हूं और मुझे लगता है कि यह सही समय है कि मैं अपने प्रोफेशानल करियर को विराम दे दूं।

नडाल, फराह ने मेडिकल रिकॉर्ड का बचाव किया
नडाल, फराह ने मेडिकल रिकॉर्ड का बचाव कियाSep 21, 2016

स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल और ब्रिटेन के महान ओलंपियन धावक मो फराह ने साइबर हैकिंग ग्रुप द्वारा उनके मेडिकल रिकॉर्ड लीक करने के बाद कहा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।

रियो ओलिंपिक : भारतीय महिला हॉकी टीम की हार, ब्रिटेन ने 0-3 से हराया
रियो ओलिंपिक : भारतीय महिला हॉकी टीम की हार, ब्रिटेन ने 0-3 से हरायाAug 09, 2016

ब्रिटेन के लिए दूसरे क्वार्टर में मैच के 25वें मिनट में जिसेल एंश्ले ने पेनल्टी कॉर्नर पर पहला गोल दागा. दो मिनट बाद ही निकोला व्हाइट ने फील्ड गोल करके ब्रिटेन को 2-0 की बढ़त दिला दी. तीसरे क्वार्टर में लौरा अंसवर्थ का शॉट चूक गया, लेकिन एलेक्जांद्रा डैनसन ने रिवर्स होकर आई गेंद को गोलपोस्ट की राह दिखा दी और ब्रिटेन को 3-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी.

टीम को मिली शानदार जीत से संतुष्ट हूं- रोलैंट ओल्टमैंस
टीम को मिली शानदार जीत से संतुष्ट हूं- रोलैंट ओल्टमैंसAug 07, 2016

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने आयरलैंड को 3-2 से शिकस्त देकर ओलंपिक में दस साल के बाद विजयी शुरुआत की। टीम ने इससे पूर्व वर्ष 2000 के सिडनी ओलंपिक का जीत के साथ आगाज किया था।

रियो की राह में भारत को दूसरा झटका, नरसिंह के बाद इंद्रजीत सिंह भी डोप टेस्ट में फेल
रियो की राह में भारत को दूसरा झटका, नरसिंह के बाद इंद्रजीत सिंह भी डोप टेस्ट में फेलJul 26, 2016

इंद्रजीत पर भी प्रतिबंधित दवा 'स्टेरॉयड' के सेवन का आरोप लगा है। इस कारण उनके रियो ओलंपिक में हिस्सा लेने पर संशय बरकरार है। हालांकि, खेल मंत्रालय की ओर से अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है। बताया जा रहा है कि डोप टेस्ट से पहले ही इंद्रजीत सिंह रियो ओलंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुके थे।

कड़ी सुरक्षा के बीच खेला जाएगा मेस्सी का वापसी मैच
कड़ी सुरक्षा के बीच खेला जाएगा मेस्सी का वापसी मैचNov 21, 2015

विश्व फुटबॉल के सबसे बड़े मुकाबलों में गिने जाने वाले इस मैच को करीब 50 करोड़ दर्शक टीवी पर देखेंगे। इसी मैच के जरिए बार्सीलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेस्सी भी दो महीने बाद मैदान पर लौटेंगे।

टेनिस: वल्र्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे बोपन्ना-मेर्गिया
टेनिस: वल्र्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे बोपन्ना-मेर्गियाNov 20, 2015

हार के बावजूद बोपन्ना-मेर्गिया ग्रुप एश/स्मिथ में शीर्ष पर रहे और सेमीफाइनल में प्रवेश करने में सफल रहे। पहले सेट में बोपन्ना अपनी सर्विस गंवा बैठे, जिससे फोग्निनी-बोलेली पहले सेट आसानी से जीत गए।

लगातार 4 साल जीतने के बाद पहली फाइट हारी 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की स्टार
लगातार 4 साल जीतने के बाद पहली फाइट हारी 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की स्टारNov 15, 2015

होम और राउसी के बीच फाइट सबसे अलग थी। यूएफसी इतिहास में पहली बार ऐसा देखने को मिला कि राउसी की फाइट में आक्रामकता और वो तेवर गायब थे, जिसके लिए वह फेमस हैं।

फीफा रैंकिंग में भारत 155वें स्थान पर
फीफा रैंकिंग में भारत 155वें स्थान परSep 04, 2015

भारत ने हाल में पुणे में नेपाल के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच में गोलरहित ड्रा खेला था। उसका सामना अब आठ सितंबर को बेंगलुरू में विश्व कप क्वालीफायर में ईरान से होगा।

सुपर सीरीज बैडमिंटनः जापान में होगी साइना-सिंधू की भिड़ंत
सुपर सीरीज बैडमिंटनः जापान में होगी साइना-सिंधू की भिड़ंतSep 02, 2015

महिला डबल्स में ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा को इस बार कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि उन्हें ओपनिंग राउंड में ही आठवीं सीड चीन की झाओ युनलेई और झोंग कियानशिन से भिड़ना होगा।