Sarfaraz got the good news of the victim of condemnation: निंदा का शिकार सरफराज को मिली खुशखबरी

0
167

कराची। क्रिकेट विश्व कप के बाद श्रीलंका के युवा क्रिकेटरों से सजी टीम से घर में टी-20 सीरीज 3-0 से हारने पर सरफराज अहमद की खूब निंदा हो रही थी। उन्हें एक झटके से ही तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से हटा दिया गया। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अभी भी उनके प्रति रवैया नर्म रखे हुए है। सरफराज के लिए निंदा के बीच खुशखबरी की बात यह है कि उन्हें पीसीबी ने केंद्रीय अनुबंध के ए वर्ग में ही रखा है। यह इसलिए क्योंकि वह खेल के तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध हैं।
सरफराज को निचले स्तर का अनुबंध देने के पीसीबी के फैसले से जुड़ी अटकलों को खारिज करते हुए पीसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि सरफराज अगले साल जुलाई तक केंद्रीय अनुबंध के शीर्ष स्तर पर रहेंगे। प्रवक्ता ने कहा कि उसके केंद्रीय अनुबंध में कोई बदलाव नहीं होगा क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध है। पाकिस्तान के नए टी20 कप्तान बाबर आजम और लेग स्पिनर यासिर शाह भी ए वर्ग में शामिल हैं। बोर्ड ने साथ ही सरफराज को खेल के तीनों प्रारूपों की कप्तानी से हटाने की घोषणा के दौरान जारी वीडियो के लिए भी माफी मांगी है।
बोर्ड की डिजिटल मीडिया टीम ने अपने आधिकारिक पेज पर संक्षिप्त वीडियो डाला था, जिसमें सरफराज को एक टीम अधिकारी बाहर जाने का इशारा कर रहा है और कुछ खिलाड़ी जश्न मना रहे हैं। बोर्ड ने कहा कि उसने यह वीडियो विश्व टी20 की तैयारियों को लेकर जारी करने का फैसला किया था लेकिन दुर्भाग्य से इसी समय कप्तान बदलने की खबर भी आई।

SHARE