Home खेल अन्य खेल Ronaldo earns more from Instagram than club: क्लब से ज्यादा इंस्टाग्राम से कमाते हैं रोनाल्डो

Ronaldo earns more from Instagram than club: क्लब से ज्यादा इंस्टाग्राम से कमाते हैं रोनाल्डो

1 second read
Comments Off on Ronaldo earns more from Instagram than club: क्लब से ज्यादा इंस्टाग्राम से कमाते हैं रोनाल्डो
1
85

नई दिल्ली। फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में है। युवातंस के इस स्टार की दीवानगी फुटबॉल मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी नजर आती है। हैरानी की बात यह है कि रोनाल्डो की इंस्टाग्राम से जो कमाई करते हैं वह उनकी युवातंस क्लब से खेलने से होने वाली कमाई से ज्यादा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रोनाल्डो ने एक साल में इंस्टाग्राम पर स्पॉन्सर्ड पोस्ट से 47.8 मिलियन यानी करीब 340 करोड़ भारतीय रुपये की कमाई की है। उन्हें 49 स्पॉन्सर्ड पोस्ट से इतनी कमाई हुई है। 34 वर्षीय रोनाल्डो खेल जगत में इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार हैं। उन्होंने एक पोस्ट के लिए 9 लाख 75 हजार अमेरिकी डॉलर यानी 6.9 करोड़ रुपये मिले हैं। एक अनुमान के अनुसार युवातंस ने रोनाल्डो को 2018 को सालाना 34 मिलियन डॉलर यानी 242 करोड़ रुपये के लगभग की भारी-भरकम रकम का भुगतान किया था।
लियोनल मेसी इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं। बार्सिलोना के इस फुटबॉल स्टार ने 36 स्पॉन्सर्ड पोस्ट से 23.3 मिलियन डॉलर यानी करीब 165 करोड़ रुपये कमाए। रोनाल्डो की इंस्टाग्राम से होने वाली कमाई दुनिया की अन्य सिलेब्रिटीज, काइली जेनर, सेलेना गोम्स और प्रियंका चोपड़ा से ज्यादा है।
कोहली की भी मोटी कमाई
विराट कोहली ने एक साल में इंस्टाग्राम पर स्पॉन्सर्ड पोस्ट से करीब 1.18 मिलियन डॉलर की कमाई की। उन्हें एक पोस्ट से करीब 1.96 लाख अमेरिकी डॉलर की कमाई हुई।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अन्य खेल
Comments are closed.

Check Also

Seven killed in bomb blast in capital Kabul: राजधानी काबुल में बम विस्फोट में सात लोगों की मौत

एजेंसी,काबुल। अफगानिस्तान के काबुल में कार बम विस्फोट में बुधवार को कम से कम सात लोगों की …