Home टॉप न्यूज़ RJD can not understand India of 21 century-PM Modi: इक्सवीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते आरजेडी वाले-पीएम मोदी

RJD can not understand India of 21 century-PM Modi: इक्सवीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते आरजेडी वाले-पीएम मोदी

1 second read
0
0
71

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपनी चुनावी सभा में महागठबंधन और कांग्रेस को निशाना बनाया। वह महागठबंधन पर जमकर बरसे और बिहार की आरजेडी को भी आड़े हाथों लिया। पीएम ने अपनी चुनावी रैली बक्सर में की। बिहार के बक्सर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी की सोच में ही खोट है। ये 21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते। ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की सरकार ने अपनी एजेंसियों को, अपने सपूतों को खुली छूट दी। जिसके कारण आज देश के भीतर भी सफाई हो रही है और सीमापार भी। ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंकियों को घर में घुसकर मारता है। इन आरोपो के साथ ही पीएम ने विपक्ष को चुनौती दी। उन्होंने यूपी के बलिया में चुनौती देते हुए कहा कि साबित करें कि मैंने गुजारत के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री होने के दौरान कोई बेनामी सम्पत्ति बनाई हो तो महामिलावटी लोग यह साबित करें।

मोदी ने एक चुनावी सभा में कहा कि करीब दो दशक से मैं मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के तौर पर काम कर रहा हूं। मैं इन महामिलावटियों को खुली चुनौती देता हूं। ये लोग दिखा दें कि मैंने कोई बेनामी सम्पत्ति जमा की है। इस दौरान उन्होंने बसपा-सपा गठबंधन पर भी तंज कसते हुए कहा कि यह बुआ-बबुआ मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय तक मैं गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं। विपक्षी दल बताएं कि क्या मैंने कोई फार्महाउस या कोई शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बनवाया है ? क्या मैंने विदेश में पैसे जमा कराये या करोड़ों सम्पत्ति खड़ी की है ? क्या मैंने लाखों की गाड़ियां खरीदीं या करोड़ों के बंगले बनाये हैं ? मैंने गरीब के पैसे लूटने का कोई पाप नहीं किया। मेरे लिये गरीब का कल्याण, मातृभूमि का सम्मान और उसकी रक्षा मेरी जिंदगी से भी ऊपर है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Terrorism will not stop from harsh law only-Congress: केवल कठोर कानून से नहीं रुकेगा आतंकवाद : कांग्रेस

 नयी दिल्ली।  सरकार ने मंगलवार को लोकसभा में कहा कि उसकी रणनीति के कारण देश में आतंकवाद और…