Home मनोरंजन राखी सावंत ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर सनी लियोने से माफी मांगी!

राखी सावंत ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर सनी लियोने से माफी मांगी!

1 second read
0
0
466

ज़ीटीवी का वीकेंड चैट शो ‘ज़ज्बात…संगीन से नमकीन तक’ अपने दर्शकों को कई सारी नामचीन हस्तियों को करीब से और उनके व्यक्तिगत जीवन की झलक देता आ रहा है। उन हस्तियों में रोहित और रोनित राॅय, अदा खान, दिव्यांका त्रिपाठी, धीरज धूपर, किकू शारदा, करण पटेल और कई अन्य शामिल हैं। इस शो के आगामी एपिसोड में दर्शक बिंदास और खूबसूरत राखी सावंत को अपने नई दोस्त अर्शी खान के साथ शिरकत करते हुए देख पायेंगे। मनोरंजन की ये दो क्वीन अपने जीवन के कुछ ‘संगीन’ और ‘नमकीन’ पलों के राज, इस शो के बड़े ही दिलकश होस्ट राजीव खंडेलवाल के सामने खोलेंगी।
इन दोनों खूबसूरत बालाओं ने अपने बारे में और अपने साथियों के बारे में कुछ बड़े ही राज खोले। साथ ही उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी उतार-चढ़ाव भरे सफर के बारे में भी चर्चा की। बातचीत के दौरान, राजीव ने उनसे सबसे बड़े पछतावे के बारे में पूछा और उन्हें सलाह दी कि क्या वह एक-दूसरे से काफी मांगना चाहेंगी। हर किसी के लिये यह चैंकाने वाली बात थी, जब राखी ने कहा कि सनी लियोने के अतीत को कुरेदने का उन्हें बेहद अफसोस है। उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए सनी से माफी मांगी। जी हां, आपने बिलकुल सही सुना, राखी सावंत ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर सनी लियोने से माफी मांगी।
राखी ने कहा, ‘‘हाई सनी, मैंने जो कुछ भी कहा उसके लिये मुझे माफ कर देना। मुझे इस बात का बेहद अफसोस है जो बात मैंने आपके लिये कही। मुझे गलत संदर्भों में आपका नाम नहीं लेना चाहिये था।’’

इसके अलावा, इस एपिसोड में राखी के संघर्ष, राजनीति में उनके असफल प्रयास के बारे में चर्चा की गई और साथ ही उन्होंने अपने पूर्व के रिश्तों पर बात की। मनोरंजन के स्तर को और आगे ले जाते हुए, राखी और उनकी दोस्त अर्शी खान ने कई मजेदार एक्टिविटीज भी की। साथ ही उनकी दिलचस्प बातचीत, उनकी हाजिरजवाबी का दर्शक काफी लुत्फ उठा रहे थे। इसके अलावा, डांसिंग दिवा राखी सावंत ने परदेसिया गाने पर ठुमके लगाये, जोकि बीते जमाने का बड़ा ही धमाकेदार गाना है। दर्शकों को इंडस्ट्री की खूबसूरत बालाओं, राखी सावंत और अर्शी खान के साथ, ड्रामे और मनोरंजन से भरपूर एपिसोड की उम्मीद कर सकते हैं।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

महिला कांग्रेस में भी होंगी 5 कार्यकारी अध्यक्ष, हाईकमान ने जारी किया आदेश

भोपाल । विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस अपने संगठनात्मक ढांचे को चुस्त-दुरुस्त करने…