Home खास ख़बर Rajinikanth said PM Modi, Amit Shah Krishna and Arjun: रजनीकांत ने कहा पीएम मोदी, अमित शाह कृष्ण और अर्जुन, ओवैसी का जवाब एक और महाभारत चाहते है?

Rajinikanth said PM Modi, Amit Shah Krishna and Arjun: रजनीकांत ने कहा पीएम मोदी, अमित शाह कृष्ण और अर्जुन, ओवैसी का जवाब एक और महाभारत चाहते है?

4 second read
0
0
50

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के केंद्र सरकार के निर्णय के बाद कुछ लोग इसके साथ है तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत ने संविधान के अनुच्छेद-370 को हटाने के केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए इसका समर्थन किया है। इतना ही नहीं रजीनकांत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा करते हुए उन्हें महाभारत के कृष्ण और अजुर्न की संज्ञा दी थी। हालांकि रजनीकांत की यह बात सांसद ओवैसी को पंसद नहीं आई। आॅल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा कि जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के लिए पीएम मोदी और शाह को “कृष्ण और अर्जुन” कहा। उन्होंने कहा कि फिर इस स्थिति में पांडव और कौरव कौन हैं। इतना ही नहीं ओवैसी ने कहा कि क्या आप देश में एक और ‘महाभारत’ चाहते हैं। ओवैसी ने कहा कि मैं जानता हूं कि इस सरकार को कश्मीर से प्यार है, लेकिन कश्मीरियों से नहीं। मुझे पता है कि इसमें जमीन के लिए प्यार है लेकिन जो लोग वहां रहते हैं उनके लिए कोई प्यार नहीं है। यह सत्ता से प्यार करते है लेकिन न्याय से नहीं। वे केवल सत्ता बरकरार रखना चाहते हैं लेकिन मैं याद दिलाता रहूंगा कि कोई भी व्यक्ति अनंत काल तक जीवित नहीं रहता है।
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिग्गज अभिनेता ने कहा, मिशन कश्मीर अभियान के लिए आपको हार्दिक बधाई। संसद में विशेष रूप से कश्मीर पर दिया गया आपका भाषण बहुत ही शानदार था। आपको सलाम। सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा,अमित शाह जी और मोदी जी कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी की तरह हैं। हम नहीं जानते कि इनमें से कृष्ण कौन और अजुर्न कौन है, यह उनको ही पता है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Employees’ Provident Fund Organization gave gifts to pensioners: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने दिया पेंशनभोगियों को तोहफा

नई दिल्ली। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने पेंशनभोगियों को तोहफा दिया है। संगठन ने कर्मचारी …