Home टॉप न्यूज़ स्‍वयं को प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार घोषित करना राहुल का अहंकार : मोदी

स्‍वयं को प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार घोषित करना राहुल का अहंकार : मोदी

2 second read
0
0
514

बांगरपेट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिये बिना उन पर जबरदस्त निशाना साधते हुए कहा कि कल किसी ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की कि- ‘मैं प्रधानमंत्री बनने जा रहा हूँ।’ उन्होंने कहा कि वह ऐसे सामने आये जैसे वही सब कुछ हों जबकि उनसे ज्यादा अनुभव वाले लोग वहां पर हैं। मोदी ने कर्नाटक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह और कुछ नहीं बल्कि उनका अहंकार है, कोई कैसे अपने आप को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदार, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और ये सोना भी विदेश वाला है। उन्होंने कहा कि इन्हें गरीबी का पता नहीं है जब हमने शौचालय बनाये तो इन्होंने कहा कि मोदी अमीरों के लिए काम करता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी को हटाने के लिए गठबंधन की मीटिंग चल रही है, बड़े-बड़े दिग्गजों के पैर पकड़े जा रहे हैं। इन सारे दिग्गजों को अंधेरे में रखकर खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित कर देना गठबंधन में ही अविश्वास है। उन्होंने कहा कि जिस नामदार को गठबंधन के साथी नेताओं पर ही विश्वास नहीं हो, जिसका अहंकार सातवें आसमान पर पहुंचा हो ऐसे अपरिपक्व नामदार को क्या देश की जनता स्वीकार करेगी।

उन्होंने राहुल की तुलना गांव के दबंग से करते हुए कहा कि वह अचानक आता है और अपनी बाल्टी बीच में रखकर कहता है कि पानी पर सबसे पहले मेरा हक है भले लोग तीन-चार घंटों से लाइन में क्यों नहीं लगे हों। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस जगह पानी का टैंकर आना होता है वह जगह सभी को पता होती है वहां सब लोग लाइन से अपनी बाल्टी लगाकर घर चले जाते हैं क्योंकि रात को तीन बजे टैंकर आने वाला होता है। लोगों में ईमानदारी है और दूसरे पर विश्वास करते हुए वह घर चले जाते हैं लेकिन जैसे ही टैंकर आता है गांव का दबंग बीच में अपनी बाल्टी रख देता है और कहता है कि मैं पहले पानी लूंगा।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को राहुल गांधी ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह प्रधानमंत्री बनना चाहेंगे, के जवाब में कहा था कि 2019 में भाजपा की हार तय है और यदि कांग्रेस पार्टी को सर्वाधिक सीटें मिलती हैं तो मैं प्रधानमंत्री बन सकता हूँ।

प्रधानमंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मनमोहन सिंह के कार्यकाल में रिमोट कन्ट्रोल सोनिया गांधी के पास था जबकि मोदी सरकार में यह जनता के पास है। मोदी ने बांगरपेट की चुनावी रैली में कांग्रेस को सौदा करने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अलविदा कहने की अब कर्नाटक की बारी है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘कांग्रेस का कल्चर (संस्कृति), कम्युनलिज्म (सांप्रदायिकता), कास्टिज्म (जातिवाद), क्राइम (अपराध), करप्शन (भ्रष्टाचार) और कॉन्ट्रेक्ट सिस्टम (अनुबंध प्रणाली) कर्नाटक के भविष्य को नष्ट करने वाले छह ‘सी’ (C) हैं।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

महिला कांग्रेस में भी होंगी 5 कार्यकारी अध्यक्ष, हाईकमान ने जारी किया आदेश

भोपाल । विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस अपने संगठनात्मक ढांचे को चुस्त-दुरुस्त करने…