Home टॉप न्यूज़ RAHUL GANDHI VS PM MODI: मोदी जी आप जितनी नफरत दोगे, हम उतनी झप्पियां देंगे-राहुल गांधी

RAHUL GANDHI VS PM MODI: मोदी जी आप जितनी नफरत दोगे, हम उतनी झप्पियां देंगे-राहुल गांधी

0 second read
0
0
97

देवास। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी चुनावी सभा मध्य प्रदेश में की। शुजालपुर में उन्होंने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा, आरएसएस एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिल में उनके परिवार के प्रति नफरत है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मोदी को प्यार की झप्पी दी और आगे भी देता रहूंगा। उन्होंने कहा कि मोदीजी की नफरत को नफरत नहीं सिर्फ प्यार हरा सकता है।
कांग्रेस अध्यक्ष ने शनिवार को मध्य प्रदेश की देवास लोकसभा सीट के पार्टी प्रत्याशी प्रहलाद टिपनिया के समर्थन में शुजालपुर में चुनावी सभा को सम्बोधित किया। यहां उन्होंने बार-बार कहा कि कांग्रेस के लोगों में आपको नफरत नहीं मिल सकती है। हममे नफरत नहीं है। कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता के दिल में आपको नफरत नहीं मिल सकती। लेकिन बीजेपी के लोगों के दिल में, आरएसएस के लोगों के दिल में, नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। नरेन्द्र मोदी जी मुझ पर हमला करते हैं, मेरे पिता के बारे में बोलते हैं। दादी के बारे में बोलते हैं। परदादा के बारे में नफरत से बोलते हैं, गुस्से से बोलते है और मैं जाके झप्पी देता हूं, प्यार से जाके गले लग जाता हूं। नरेन्द्र मोदी जी आप हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री हैं। इस देश की शक्ति आपके पीछे खड़ी है, नफरत मिटाइये, प्यार से काम कीजिये। आपका ही फायदा होगा। पांच साल से मैं नरेन्द्र मोदी जी को यही कह रहा हूं। राहुल ने कहा, ”मैं नरेन्द्र मोदी जी से नफरत नहीं करता। जितनी भी नफरत नरेन्द्र मोदी जी मुझे दें। जो भी मेरे परिवार के बारे में बोलें, बोलिये। नफरत को नफरत नहीं काट सकती। नफरत के साथ मैं नरेन्द्र मोदी को नहीं हरा सकता। नरेन्द्र मोदी को सिर्फ प्यार हरा सकता है और जितनी नफरत दोगे, उतनी झप्पियां आपको देगें। उतनी बार आपसे गले मिलेंगे।”
न्याय योजना को देश की अर्थव्यस्था का ईंधन बताते हुए और लोगों की क्रय शक्ति बढ़ाने की बात करते हुए राहुल ने कहा कि इसका विचार नरेन्द्र मोदी जी के 15 लाख रुपये लोगों के खाते में डालने वाले झूठे वायदे से ही आया है। उन्होने कहा, ”कमाल की बात देखिये, आइडिया कहां से आया, नरेन्द्र मोदी जी ने दिया। उसे उन्होंने (मोदी) लागू नहीं किया। झूठ बोला 15 लाख, हमने आइडिया लिया। जनता की आवाज सुनी, सच्चाई निकाली और 3.60 लाख रुपये पांच साल में हम आपको देने जा रहे हैं।” उन्होंने कहा कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद खाली पड़ी 22 लाख सरकारी नौकरियां और 10 लाख पंचायत क्षेत्र में नौकरियां युवाओं को दी जायेंगी।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Terrorism will not stop from harsh law only-Congress: केवल कठोर कानून से नहीं रुकेगा आतंकवाद : कांग्रेस

 नयी दिल्ली।  सरकार ने मंगलवार को लोकसभा में कहा कि उसकी रणनीति के कारण देश में आतंकवाद और…