Home टॉप न्यूज़ Rahul Gandhi accepted the invitation of Governor Satyapal Malik, said, when should I come? राहुल गांधी ने स्वीकारा राज्यपाल सत्यपाल मलिक का न्यौता, कहा बताएं कब आऊं ?

Rahul Gandhi accepted the invitation of Governor Satyapal Malik, said, when should I come? राहुल गांधी ने स्वीकारा राज्यपाल सत्यपाल मलिक का न्यौता, कहा बताएं कब आऊं ?

2 second read
0
0
49

नई दिल्ली । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बीच ट्विटर वार जारी है। ट्विटर पर राहुल गांधी ने बुधवार को लिखा कि वह बिना किसी शर्त के जम्मू-कश्मीर आने के लिए तैयार हूं बताएं कब आऊं? वह कश्मीर के लोगों से मिलना चाहते हैं। गौरतलब है कि यह ट्विटर वार तब शुरु हुई जब राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को कहा कि वह राहुल गांधी के लिए विमान भेजेंगे राज्य का दौरा करने के लिए। बस फिर क्या था राहुल गांधी ने भी इस पर ट्वीट कर दिया कि सत्यपाल मलिक उनके लिए विमान न भेजें केवल उन्हें और उनके साथ विपक्ष के प्रतिनिधिमंडल को जम्मू-कश्मीर के लोगों से मिलने की इजाजत दे दें। बुधवार को एक बार फिर राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के न्यौते को स्वीकार करते हुए कहा कि ‘डियर मालिक जी, मैंने अपने ट्वीट पर आपका जवाब देखा।’ उन्होंने लिखा, ‘मैं जम्मू-कश्मीर आकर लोगों से मिलने के आपके न्यौते को बिना किसी शर्त के स्वीकार करता हूं। ये बताएं कि मैं कब आऊं?’ इससे पहले जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राज्य का दौरा करने के लिए पूर्व शर्तें लगाने के लिए मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाया था कि गांधी विपक्षी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल लाने की बात करके अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। कश्मीर में हिंसा की खबरों संबंधी गांधी के बयान पर मलिक ने सोमवार को कहा था कि वह राहुल गांधी को घाटी का दौरा करने और जमीनी हकीकत जानने के लिए एक विमान भेजेंगे।
राज्यपाल के बयान के अनुसार, राहुल गांधी ने यात्रा के लिए कई शर्तें रखी थीं जिनमें हिरासत में बंद मुख्यधारा के नेताओं से मुलाकात भी शामिल है। मलिक ने कहा था कि उन्होंने कांग्रेस नेता को कभी भी इतनी पूर्व शर्तों के साथ आमंत्रित नहीं किया था। उन्होंने आगे मामले के अध्ययन के लिए इसे स्थानीय पुलिस और प्रशासन को भेजा है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Employees’ Provident Fund Organization gave gifts to pensioners: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने दिया पेंशनभोगियों को तोहफा

नई दिल्ली। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने पेंशनभोगियों को तोहफा दिया है। संगठन ने कर्मचारी …