Home खेल क्रिकेट R Ashwin’s bhangra : आर अश्विन का भांगड़ा नहीं देखा तो क्या देखा

R Ashwin’s bhangra : आर अश्विन का भांगड़ा नहीं देखा तो क्या देखा

0 second read
0
0
117

मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मंगलवार (16 अप्रैल) को किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 12 रनों से जीत दर्ज की। कप्तान आर अश्विन को मैन आॅफ द मैच चुना गया। अश्विन ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। जीत से अश्विन इतने खुश हो गए कि मैच के बाद मैदान पर ढोल बजे तो वो भांगड़ा करते हुए नजर आए।
अश्विन का डांस काफी मजेदार लग रहा था। इसके बाद ढोल वाले ने अश्विन को अपने ढोल पर भी बैठा लिया। इस दौरान अश्विन के साथ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी वहां मौजूद थे। आपको बता दें कि मैच के दौरान सोनू सूद स्टेडियम में नजर आए और उन्होंने टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा के साथ बैठकर मैच का लुत्फ उठाया। अश्विन ने 4 गेंद पर 17 रनों की पारी खेली और इस दौरान 1 चौका और दो छक्के लगाए। गेंदबाजी में अश्विन ने 4 ओवर में 24 रन खर्चकर दो विकेट लिए।
राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया। मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन बनाए और 187 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 170 रन ही बना सकी। स्टुअर्ट बिन्नी ने 11 गेंद पर नॉटआउट 33 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Djokovic has a chance to make history: जोकोविच के पास इतिहास रचने का मौका

पेरिस(एजेंसी)। फ्रेंच ओपन में दुनिया के नंबर वन पुरुष खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के पास इतिहास र…