Home खेल अन्य खेल PV Sindhu became victim of upsurge, out in second round: पीवी सिंधु हुईं उलटफेर का शिकार, दूसरे राउंड में हुई बाहर

PV Sindhu became victim of upsurge, out in second round: पीवी सिंधु हुईं उलटफेर का शिकार, दूसरे राउंड में हुई बाहर

7 second read
0
0
153

बीजिंग (चीन)। चाइना ओपन में भारत की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा जब स्टार शटलर पीवी सिंधु प्री-क्वार्टरफाइनल में हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। पीवी सिंधु को राउंड आॅफ 16 में थाईलैंड की पोर्नपवी चोचुवॉन्ग ने मात दी। 58 मिनट तक चले इस मुकाबले में 15वीं रैंक की इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड नंबर पांच सिंधु को 12-21, 21-13, 21-19 से मात दी। थाईलैंड की इस खिलाड़ी ने पहली बार पीवी सिंधु को हराया है। इसके साथ ही महिला एकल वर्ग में भारतीय चुनौती खत्म हो गई।
वर्ल्ड चैंपियन सिंधु ने पहले राउंड में ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ली श्वरे को मात देकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया था। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट सायना नेहवाल चाइना ओपन के पहले ही राउंड से बाहर हो गई थी। बुधवार को हुए मुकाबले में थाईलैंड की बुसानन ने उन्हें मात दी थी। चोट के बाद वापसी कर रही सायना को 19वें नंबर की खिलाड़ी ने 44 मिनट तक चले मुकाबले में 10-21, 17-21 से हराया।
दिन की शुरुआत में सात्विक साईराज और चिराग शेट्टी की भारत की युवा पुरुष युगल जोड़ी भी दूसरे राउंड में हार के बाद बाहर हो गए। उन्हें जापानी जोड़ी ने 34 मिनट तक चले मुकाबले में 21-19, 21-8 से मात दी। इसके बाद सात्विक और अश्विनी पोनाप्पा की जोड़ी भी मिश्रित युगल में अपना अभियान जारी नहीं रख सके। इस जोड़ी को भी जापानी जोड़ी से मात मिली, जिन्होंने 55 मिनट तक चले मुकाबले में 21-11,16-21, 21-12 से जीत दर्ज की।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अन्य खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Maharashtra assembly elections: Sachin arrives to vote with wife and son: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: पत्नी और बेटे के साथ वोट डालने पहुंचे सचिन

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग सुबह ही शुरू हो गई थी। बॉल…