Pro Kabaddi League-Gujarat Fortune Giants defeated Dabang Delhi by 31-26: प्रो कबड्डी लीग-गुजरात फॉर्चून जाइयंट्स ने दबंग दिल्ली को 31-26 से हराया

0
471

मुम्बई। रोहित गुलिया और जी बी मोरे ने बेहतरीन प्रदर्शन कर गुजरात फॉर्चून जाइयंट्स को दबंग दिल्ली के खिलाफ एक महत्वपूर्ण जीत दिला दी। गुजरात ने यह मैच 31-26 से अपने नाम किया। दबंग दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने सूपर 10 पूरा किया। यह मैच से पहले दोनों ही टीम एक भी मैच नहीं हारी थीं और गुजरात ने अपनी जीत का सिलसिला कायम रखा। गुजरात ने अच्छी शुरुआत की और 5 मिनिट बाद 5-1 की बढ़त बना ली। नवीन कुमार ने रेड अंक बटोरना शुरू किया और दिल्ली को मैच में वापिस ले आए। 16वें मिनिट में दिल्ली ने मैच में पहली बार बढ़त हासिल की और 18वें मिनिट में गुजरात को आॅल आउट भी किया। मैच के पहले हाफ के बाद दिल्ली 14-11 से आगे रहे।
दूसरे हाफ में रोहित गुलिया ने अच्छा खेल दिखाया और गुजरात को बराबरी पर रखा। 28वें मिनिट में गुलिया ने दो अंकों की रेड पूरी की और गुजरात को 19-18 की बढ़त दिला दी। गुजरात फॉर्चूनजाइयंट्स ने 33वें मिनिट में दिल्ली को आॅल आउट किया और 25-19 की बढ़त हासिल की। नवीन कुमार ने दिल्ली को मैच में वापिस लाने का पूर्ण प्रयास किया परंतु गुजरात ने संयम बनाए रखा और जीत अपने नाम की।

SHARE