Home खास ख़बर Priyanka met Modi supporters: ‘प्रियंका ने मोदी समर्थकों को कहा ‘आप अपनी जगह मैं अपनी जगह’

Priyanka met Modi supporters: ‘प्रियंका ने मोदी समर्थकों को कहा ‘आप अपनी जगह मैं अपनी जगह’

2 second read
0
0
73

प्रियंका गांधी अपने अंदाज के लिए जानी जाती है। वह अपने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से मिलने में कतराती नहीं हैं। लोगों का अभिवादन स्वीकार करतीं हैं और खुद उनके पास जाकर मिलती है। रतलाम में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब वह पांच फीट ऊंची बैरिकेडिंग छलांग लगाकर महिलाओं से मिलने पहुंच गर्इं। मंगलवार को प्रियंका मध्य प्रदेश पहुंची। वहां उज्जैन में महाकाल दर्शन के बाद वह रतलाम और फिर इंदौर पहुंचीं और रोड शो किया। इंदौर में रैली से पहले उन्होंने यहां अपनी दादी इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। रतलाम में सभा खत्म होने के बाद वे महिलाओं से मिलने के लिए पहुंच गईं। महिलाएं उनसे मिलने को आतुर थीं, लेकिन बीच में सुरक्षा के लिए करीब पांच फीट ऊंची बैरिकेडिंग लगी हुई थी। महिलाओं का उत्साह देख कर प्रियंका गांधी बैरिकेडिंग फांद कर उनसे मिलने जा पहुंचीं।

प्रियंका के अचानक ऐसे बैरिकेडिंग फांदने के दौरान थोड़ी देर के लिए सुरक्षाकर्मी भी सकते में आ गए थे। प्रियंका भीड़ के बीच घुसीं, महिलाओं से हाथ मिलाया और उनसें बातें भी कीं। मजे की बात यह रही कि प्रियंका गांधी का काफिला जब गुजर रहा था तब कुछ मोदी के समर्थक वहां मौजूद थे और उन्होंने काफिले के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए। प्रियंका ने तत्काल गाड़ी रुकवाकर उन समर्थकों से हाथ मिलाया और कहा आप अपनी जगह और मैं अपनी जगह। वह इस दौरान काफी कान्फिडेंट दिखीं। इस पर मोदी समर्थकों ने भी ‘वैरी गुड’ कहा। प्रियंका इस बात पर हंस दी और उन्हें आॅल द बेस्ट कहकर वहां से रवाना हो गईं। इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने उज्जैन पहुंचकर महाकाल मंदिर में विशेष पूजा की। इस दौरान प्रियंका के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद थे। दोनों ने शिवलिंग पर जल चढ़ाया। इसके बाद प्रियंका चुनावी दौरे पर निकल पड़ीं। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में प्रियंका गांधी की पूजा करने की तस्वीरें कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर किया। ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस महासचिव ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करके भगवान शिव से देश की समृद्धि और अमन-चैन की प्रार्थना की।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The British flag seized tanker departed from Iran: the port authorities: ब्रिटिश झंडा वाला जब्त टैंकर ईरान से रवाना : बंदरगाह के अधिकारी

तेहरान।  ईरान द्वारा जब्त किए गए एक टैंकर को बंदर अब्बास बंदरगाह से रवाना कर दिया गया है। …