लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता हितेन तेजवानी ‘बिग बॉस’ से बाहर

मुम्बई। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता हितेन तेजवानी ‘‘बिग बॉस’’ के घर से बाहर हो गए जो कि इस रिएलिटी टेलीविजन शो के वर्तमान सीजन की सबसे बड़ी हैरानियों में से एक है। नामिनेटेड प्रतिभागियों शिल्पा शिंदे, प्रियंक शर्मा, लव त्यागी और हितेन में से 43 वर्षीय हितेन शो के 11वें सीजन से बाहर हो गए। हितेन ने कहा, ‘‘ (यह घर से बाहर होना) मेरे लिए सबसे बड़ी हैरानी के तौर पर आया। कुछ लोगों जैसे प्रियंक और लव की तुलना में मैं घर में रहने लायक था। मेरा मानना है कि मैं अन्य प्रतिभागियों के लिए एक खतरा था। मैं महसूस करता हूं कि लोग मजबूत प्रतिभागियों को बाहर करने के इंतजार में थे।

हम 12वें सप्ताह में थे और अब खेल गंदा होगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यदि मौका मिलता है ते मैं शो में फिर से वापस जाना चाहूंगा लेकिन मैं अपने दिमाग में बदले की भावना से नहीं जाऊंगा। मुझे पता होगा कि मेरे पीछे कौन अच्छा था और कौन बुरा। मैं यही कहूंगा कि मैंने असली चेहरे देखे।’’ ‘‘वीकेंड के वार’’ एपिसोड में घर से बाहर होने की प्रक्रिया थोड़ी अलग थी क्योंकि मेजबान सलमान खान ने नामिनेटेड प्रतिभागियों हितेन और प्रियंक को एक गुप्त कक्ष में प्रवेश करने और वहां इंतजार करने के लिए कहा।

वहीं बाकी बचे प्रतिभागियों विकास गुप्ता, अरशी खान, हिना खान, आकाश डडलानी, लव त्यागी और पुनीश शर्मा को सर्वसम्मति से यह फैसला करना था कि घर से बाहर किसे किया जाना चाहिए।’’ हितेन ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि बहुसंख्यक ने प्रियंक को घर में रहने के लिए चुना। मेरा मानना है कि विकास, अरशी और पुनीश ने मेरे पक्ष में मतदान किया। चौंकाने वाली बात है कि शिल्पा ने मुझे वोट नहीं किया।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *