Home खास ख़बर Police caught four involved in conspiracy: अलीगढ़ हत्याकांड: पुलिस ने साजिश में शामिल चार को पकड़ा

Police caught four involved in conspiracy: अलीगढ़ हत्याकांड: पुलिस ने साजिश में शामिल चार को पकड़ा

0 second read
0
0
170

अलीगढ़। अलीगढ़ के टप्पल इलाके में ढाई साल की मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तारी किया है। जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने जिसे पकड़ा है वह आरोपी जाहिद का भाई मेंहदी है। मेंहदी पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है। बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम बच्ची का शव मिला, उसी दिन लोगों ने मेंहदी की जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद से वो फरार हो गया था।
इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। महज 10 हजार रुपए के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया। यह रकम बच्ची के पिता ने उधार ली थी और वह उसे वापस नहीं कर पाए थे। इस बात को लेकर आरोपी और बच्ची के पिता के बीच कहासुनी हुई और बात यहां तक आ पहुंची। जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने अभी तक कुल चार को पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए लोगों में साजिशकर्ता आरोपी की पत्नी, भाई और एक दोस्त शामिल है।
पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात
वहीं दूसरी ओर बच्ची की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिल हदला देने वाली है। बच्ची की एक किडनी नहीं मिली। एक हाथ शरीर से अलग था। मासूम को इस कदर मारा गया था कि उसका नोजल ब्रिज (नाक और माथे को जोडऩे वाली हड्डी) टूट गई थी। एक पैर में फ्रै क्चर हो गया था। जिसके चलते बच्ची की मौत सदमे से हो गई थी। डा. केके शर्मा के अनुसार बुरी तरह से मारने पीटने के कारण बच्ची की मौत सदमे से हो गई थी।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Finally, SIT arrested Swami Chinmayanand for sexual exploitation, sent to 14 days judicial custody: आखिरकार यौन शोषण के आरोप में स्वामी चिन्मयानंद को एसआईटी ने गिरफ्तार किया, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली। यूपी के शाहजहांपुर की एक छात्रा ने चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उसन…