Home टॉप न्यूज़ राजस्थान के सुमेरपुर में कांग्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी ने सुनाई खरी-खरी, बोले- पहले 70 साल का हिसाब दो फिर हमसे मांगो

राजस्थान के सुमेरपुर में कांग्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी ने सुनाई खरी-खरी, बोले- पहले 70 साल का हिसाब दो फिर हमसे मांगो

2 second read
0
0
60
PM-Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के सुमेरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. इस सभा में पीएम मोदी ने जनता के सामने कांग्रेस की कमियों को गिनाया और कांग्रेस के कार्यकाल के घोटालों को जनता के सामने रखा है.

सुमेरपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के सुमेरपुर में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मोदी ने कहा, कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में समाज में इतने सारे भाग बनाए हैं, वे लोगों के हित में कैसे काम कर सकती है? इसके बाद मोदी ने कहा कांग्रेस पहले अपने कार्यकाल के 70 सालों का हिसाब दें, इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के 4.5 साल के कार्यकाल के बारे में पूछे.

वीवीआपी चॉपर ( VVIP) घोटाले (अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला) के जरिए कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, UPA के समय में देश में VVIP हेलिकॉप्टर का घोटाला हुआ. बीजेपी ने इस घोटाले की जांच की और उसमें से एक राजदार हमारे हाथ लग गया. अब भारत सरकार उस राजदार को दुबई से ले आई है. वहीं मोदी ने जनता से कहा कि भ्रष्टाचारियों को ठिकाने लगाने का काम आपके एक वोट ने किया है. आपके वोट की ताकत ने एक गरीब मां के बेटे, एक चाय वाले को यहां तक पहुंचाया और इस सल्तनत के सामने खड़ा किया है.

Load More Related Articles
Load More By Ashish
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भारी पुलिस बल लेकर तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी, गेट पर लगा पर्चा देख भौचक्के रह गए

Tejashwi Yadav bungalow eviction: बिहार के पटना में अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ राष्ट्रीय…