Home टॉप न्यूज़ PM Modi in Solapur;सोलापुर में मोदी की हुंकार, न खरीद पाओगे, न डरा पाओगे

PM Modi in Solapur;सोलापुर में मोदी की हुंकार, न खरीद पाओगे, न डरा पाओगे

1 second read
0
0
148

सोलापुर। बुधवार की सुबह पीएम नरेंद्र मोदी ने सोलापुर में 3 हजार करोड़ के इंफ्रास्टक्चर प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने देश को चार लेने वाले सोलापुर-तुलिजापुर-ओसमानाबाद हाईवे समर्पित किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हाउसिंग प्रोजेक्ट्स की आधारशिला भी रखी। इस 1,811.33 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट में गरीबों के लिए 30 हजार घर बनाए जाएंगे। स्वच्छ भारत मिशन के तहत सोलापुर में अंडरग्राउंड सीवेज सिस्टम और तीन सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट्स का भी उद्धाटन पीएम ने किया। उन्होंने वाटर सप्लाई एंड सीवेज सिस्टम के संयुक्त प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी और कहा कि कमीशन खोरों के सारे दोस्त एक साथ होकर चौकीदार को डराने के सपने देख रहे है लेकिन मोदी दूसरी मिट्टी का बना हुआ है ना उसे खरीद पाओगे और ना उसे डरा पाओगे। चौकीदार को शक्ति आप सभी से मिल पा रही है।

वो लोग लाख मुझे गाली दें, झूठ बोलें, मगर ये सफाई अभियान जारी रहेगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, राष्ट्रहित और जनहित में कड़े और बड़े फैसले लेने का है, राजनीतिक इच्छाशक्ति का है. सबका साथ, सबका विकास, हमारी सरकार का संस्कार रहा है और यही हमारा सरोकार रहा है। सबसे बड़ा पुल हो, सबसे बड़ी सुरंग हो, सबसे बड़े एक्सप्रेसवे हों, सब इसी सरकार में या तो बन चुके हैं या फिर काम चल रहा है। ये सबसे बड़े हैं सिर्फ इसलिए महत्वपूर्ण नहीं हैं। ये इसलिए भी अहम हैं क्योंकि ये वहां बने हैं जहां स्थितियां मुश्किल थीं,जहां काम आसान नहीं था।

पीएम ने कहा, हमारी सरकार शहर के गरीबों की ही नहीं बल्कि यहां के मध्यम वर्ग की भी चिंता कर रही है। निम्न आय वर्ग के लोगों के साथ मध्यम वर्ग के परिवारों को हम इस योजना के तहत लाए हैं. इसके तहत लाभार्थी को 20 वर्ष तक के होमलोन पर लगभग 6 लाख रुपए तक की बचत सुनिश्चित की गई है। पिछले साढ़े 4 वर्षों में ही करीब 40 हजार किलोमीटर के नेशनल हाइवे जोड़े जा चुके है, लगभग साढ़े पांच लाख करोड़ की लागत से करीब 52 हजार किलोमीटर के नेशनल हाइवे पर काम चल रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Vibration was felt due to ‘explosion’ on China-North Korea border: official: चीन-उत्तर कोरिया की सीमा पर ‘विस्फोट’ के कारण कंपन महसूस किया गया : अधिकारी

बीजिंग। चीन-उत्तर कोरिया सीमा के पास ‘‘संदिग्ध विस्फोट’’ के कारण सोमवार को कंपन महसूस किया…