Home मनोरंजन ‘पिया अलबेला‘ कहानी से ज्यादा मजेदार है पर्दे के पीछे का ड्रामा

‘पिया अलबेला‘ कहानी से ज्यादा मजेदार है पर्दे के पीछे का ड्रामा

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘पिया अलबेला‘ अपनी रोचक कहानी और दिलचस्प किरदारों से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस शो में नरेन (अक्षय म्हात्रे) और पूजा (शीन दास) का रिश्ता कई उतार-चढ़ाव से गुजर चुका है। पिछले कुछ एपिसोड्स में नरेन ने पूजा को नुकसान पहुंचाने के लिए कई तरह की शातिर योजनाएं बनाईं, लेकिन फिर एक दिलचस्प मोड़ आता है। ये दोनों एक शाम साथ गुजारते हैं, जहां दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं और उनके बीच रोमांस खिलने लगता है।
इस शो के आगामी एपिसोड्स में नरेन, जो कि एक राजनेता है, अपने समर्थकों से वोट की अपील करने के लिए एक रैली का आयोजन करता है। हालांकि इस रैली के पीछे नरेन का असली मकसद होता है पूजा पर गोली चलवाना। इसके लिए वह एक स्नाइपर की मदद लेता है। लेकिन जैसे ही स्नाइपर ट्रिगर दबाने वाला होता है, पूजा का कजिन अनुज (रोहन राय) उसे पूजा पर हमला करने से रोक देता है और उसे धमकी देता है कि अगर वह पूजा की जगह नरेन पर निशाना नहीं लगाएगा तो वह उसका भांडा फोड़ देगा। इसके लिए स्नाइपर तैयार हो जाता है। लेकिन पूजा को अचानक एहसास होता है कि कुछ तो गड़बड़ है। जब उसे पता चलता है कि नरेन पर हमले की योजना बनाई जा रही है तो वह अपने प्यार को बचाने के लिए बीच में कूद पड़ती है और उसे गोली लग जाती है।
जहां इस सीन के लिए शीन दास ने जोरदार परफॉर्मेंस दी, वही यह सीक्वेंस उनके लिए सबसे कठिन दृश्यों में से एक रहा क्योंकि इस एक्टर को तेज आवाज से फोबिया है। इस बारे में बताते हुए शीन दास कहती हैं, ‘‘जब हम गोली चलाने वाले दृश्य की शूटिंग कर रहे थे तो इसके लिए हमने पूरी तरह तकनीकी प्रक्रिया अपनाई जिससे गोली लगने की फीलिंग आ सके। एक तार के जरिए एक ब्लड पाउच को जोड़ा गया जो तेज आवाज के साथ फटता है। मैं हमेशा तेज आवाज से डरती रही हूं और इस खास दृश्य के लिए मैं हर बार सहम जाती थी क्योंकि इसके लिए हमें कुछ रिटेक देने पड़े। हालांकि यह पूरा अनुभव मेरे लिए काफी सीखने वाला रहा। मुझे इस बात की खुशी है कि अब यह पूरा हो गया है।‘‘
क्या पूजा को कभी यह पता चल पाएगा कि इस स्नाइपर को दरअसल उस पर हमला करने के लिए लाया गया था? क्या नरेन की शातिर योजना का पर्दाफाश होगा? जानने के लिए देखिए ‘पिया अलबेला‘, सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

महिला कांग्रेस में भी होंगी 5 कार्यकारी अध्यक्ष, हाईकमान ने जारी किया आदेश

भोपाल । विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस अपने संगठनात्मक ढांचे को चुस्त-दुरुस्त करने…