Pakistan is searching bowler for Australia tour, Waqar Yunus set up camp: आॅस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाक खोज रहा गेंदबाज, वकार युनूस ने लगाया कैम्प

0
200

नई दिल्ली। आॅस्ट्रेलियाई दौरे के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनुस ने 15 गेंदबाजों को सप्ताह के अंत में एक विशेष कैम्प के लिए बुलाया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, राष्ट्रीय चयन समिति ने कायद-ए-आजम ट्रॉफी और इस समय खेले जा रहे नेशनल टी-20 कप में से कुछ गेंदबाजों को सप्ताह के अंत में एक विशेष कैम्प में बुलाया है। उनके अलावा इस कैम्प में मोहम्मद अब्बास और शाहीन अफरीदी को भी बुलाया है।
यह कैम्प शनिवार और रविवार को गद्दाफी स्टेडियम में लगाया जाएगा। पीसीबी ने कहा है कि इस कैम्प का मकसद चयनकर्तार्ओ को उन गेंदबाजों की फिटनेस और फॉर्म का परिचय करवाएगा, जिन्हें वह आने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम में चुनते समय ध्यान में रखेंगे। बयान के मुताबिक, यह गेंदबाजों को भी मौका देगा कि वह अपनी कमियां जान सकें और आने वाले घरेलू मैचों में सुधार कर सकें। मुख्य चयनकर्ता और मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली भी इस कैम्प में रहेंगे और गेंदबाजों पर नजर रखेंगे। पाकिस्तान को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन, पांच और नवंबर को तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है।
इसके बाद टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी। पहला टेस्ट ब्रिस्बेन में 21 से 25 नवंबर के बीच खेला जाएगा। उसके बाद एडिलेड में दूसरा टेस्ट मैच 29 से 3 दिसंबर के बीच खेला जाएगा जो दिन-रात का होगा।

SHARE