Home टॉप न्यूज़ Opposition says terrorism is not the issue – PM Narendra Modi: विपक्ष कहता है आतंकवाद मुद्दा ही नहीं-पीएम नरेंद्र मोदी

Opposition says terrorism is not the issue – PM Narendra Modi: विपक्ष कहता है आतंकवाद मुद्दा ही नहीं-पीएम नरेंद्र मोदी

1 second read
0
0
121

लोकसभा 2019 के लिए तीन चरणों का मतदान हो चुका है। अब चौथे चरण के मतदान से पहले सभी अपनी पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार के दरभंगा में अपनी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का सबसे बड़ा मुद्दा आतंक के अड्डों में घुसकर मारना है। हमारे आस-पड़ोस में ही आतंक की फैक्ट्रियां चल रही हैं और विपक्ष कहता है कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है।
विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि महामिलावट करने वालों के लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में यह बहुत बड़ा मुद्दा है और नया हिन्दुस्तान आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा। विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा ” जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या वह मुद्दा नहीं है ? हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है । नए भारत में यह बहुत बड़ा मुद्दा है। यह नया हिन्दुस्तान है, यह आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा। उन्होंने कहा कि पिछले 40 वर्ष से जो पैसा गरीबों के कल्याण के लिये खर्च होना चाहिए था, वह आतंकवाद के कारण गोली, बम, बंदूक खरीदने में खर्च हो रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले जो लोग उछल उछल कर, गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वह अचानक गायब हो गये हैं, जो पहले पाकिस्तान की पैरोकारी करते थे..वह अब मोदी और ईवीएम को गाली देने में जुट गए हैं।
आरक्षण को लेकर विपक्ष के आरोपों को गलत बताते हुए मोदी ने कहा, ” राजग सरकार ने बाबा साहेब के बताए रास्ते को और मजबूत किया है। लेकिन वोट के लिए महामिलावटी अफवाहें फैला रहे हैं। मैं आपको भरोसा देता हूं कि जब तक मोदी है, तब तक किसी के हक से कोई छेड़छाड़ नहीं होगी । लोगों से जनादेश मांगते हुए उन्होंने कहा ”हमारा देश मजबूत होना चाहिए। उसके लिए सरकार मजबूत होनी चाहिए। मजबूत सरकार के लिए प्रधानमंत्री मजबूत चाहिए, चौकीदार मजबूत चाहिए। इसके बाद उन्होंने विपक्ष के लिए कहा कि ‘ये जमीन से कटे हुए हैं जो जनता की नब्ज ही नहीं पहचानते, और तीन चरणों के चुनाव में जनता ने इन्हें वोट के जरिये समझा दिया है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि इक्कीसवीं सदी में जो बेटे-बेटी पहली बार दिल्ली की सरकार चुन रहे हैं, वह हमारे नौजवान इस चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं। वह बस, एक ही बात तय कर चल रहे हैं कि 21 वीं सदी का भारत उनकी आकांक्षाओं के मुताबिक हो।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The congregation should be held under the supervision of Shri Akal Takht Sahib: CM: श्री अकाल तख्त साहिब की सरपरस्ती में हो समागम : सीएम

चंडीगढ़। श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर मुख्य समागम को मनाने के लिए…