Nusrat Jahan joined Durga Puja, Maulana said change religion: दुर्गा पूजा में शामिल हुर्इं नुसरत जहां, मौलाना बोले धर्म बदल लो

0
181

एजेंसी,नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य नुसरत जहां अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। अब वह अपने पति के साथ दुर्गा पूजा में शामिल होकर लाइम लाइट में आ गई है। यही नहीं कुछ लोगों को उनकी दुर्गा पूजा से भी आपत्ति है और वह कहते हैं कि वह अपना नाम क्यों नहीं बदल लेंती या फिर इस्लाम क्यों नहीं छोड़ देतीं हैं। बता दें कि के दुर्गा पूजा उत्सव में शामिल होने के बाद नुसरत को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। उनकी आलोचना एक मुस्लिम धर्म गुरु ने की है। उनका कहना है कि सांसद को अपना नाम और धर्म बदल लेना चाहिए क्योंकि वह अपने कार्यों से ‘इस्लाम और मुस्लिमों का बदनाम कर रही हैं। बशीरहाट से पहली बार सांसद निर्वाचित हुई जहां शादी के बाद से हिंदू प्रतीकों जैसे ‘मंगलसूत्र और ‘सिंदूर का इस्तेमाल करती हैं। उन्होंने इस साल उद्यमी निखिल जैन से शादी की है।
दारूल उलूम देवबंद से जुड़े मुफ्ती असद कासमी ने टीवी समाचार चैनलों से कहा, ” यह नया नहीं है। वह हिंदू देवी-देवताओं की पूजा कर रही थीं जबकि इस्लाम में मुसलमानों को सिर्फ ‘अल्लाह की इबादत करने का आदेश है। उन्होंने जो किया वह हराम (पाप) है। उन्होंने अपने धर्म से बाहर शादी की है। उन्हें अपना नाम और धर्म बदल लेना चाहिए। इस्लाम में ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है जो मुस्लिम नाम रखें और इस्लाम और मुसलमानों को बदनाम करें।

SHARE