Home खास ख़बर No one has the right to insult the martyrs – Uddhav Thackeray: शहीदों का अपमान करने का हक किसी को नहीं- उद्धव ठाकरे

No one has the right to insult the martyrs – Uddhav Thackeray: शहीदों का अपमान करने का हक किसी को नहीं- उद्धव ठाकरे

0 second read
0
0
79

भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेंमत करकरे के खिलाफ कई बातें करी थीं लेकिन उन पर लगाए गए आरोपो को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गलत ठहराया है। उन्होंने कहा कि शहीदों का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं है। साध्वी प्रज्ञा ने जो कहा वह गलत था और इन्होंने इसके लिए मांफी मांग ली है। दरअसल भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के शहीद हेमंत करकरे पर दिए बयान के बाद सभी राजनीति दलों ने साध्वी का विरोध किया था और शहीद पर ऐसी टिप्पणी के लिए उन्हें गलत ठहराया था। यहां तक कि उनकी पार्टी भाजपा ने भी उनके बयान से किनारा कर लिया था।

जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान पर माफी मांगते हुए कहा था कि यह उनके निजी विचार हैं और अपने साथ हुई घटनाओं को लेकर वह काफी आहत थीं, जिसके चलते उन्होंने यह बयान दिया था। साध्वी का विवादित बयान था कि आतंकी हमले में शहीद हेमंत करकरे को उन्होंने श्राप दिया था कि उनका सर्वनाश होगा। उन्होंने कहा था कि हेमंत करकरे ने मुझे कई यातनाएं दीं, कई गंदी गालियां दीं. वह मेरे लिए ही नहीं, किसी के लिए भी असहनीय होंगी। वहीं अपने बयान के बाद मची राजनीतिक उथल-पुथल पर साध्वी प्रज्ञा कहा था कि ‘मैंने कहा वो मेरी व्यक्तिगत पीड़ा थी, जो मैंने सुनाई। साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे शब्दों से दुश्मनों को बल मिलता है तो मैं अपना बयान वापस लेती हूं और उस सैनिक को जो आतंकवादी से गोली से मरा है मैं उसका सम्मान करती हूं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Djokovic has a chance to make history: जोकोविच के पास इतिहास रचने का मौका

पेरिस(एजेंसी)। फ्रेंच ओपन में दुनिया के नंबर वन पुरुष खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के पास इतिहास र…