Home टॉप न्यूज़ Mumbai CST station foot over bridge collapse, many injured: मुंबई सीएसटी स्टेशन का फुटओवर ब्रिज गिरा, कई घायल, पांच की मौत

Mumbai CST station foot over bridge collapse, many injured: मुंबई सीएसटी स्टेशन का फुटओवर ब्रिज गिरा, कई घायल, पांच की मौत

0 second read
0
0
132

मुंबई के प्लेटफार्म नंबर एक के पास वीटी लेन के पास फुटओवर ब्रिज गिर गया। मलबे के नीचे कई लोगों के दबे होने की संभावना बताई जा रही है। शाम के समय जब यह हादसा हुआ है उस समय ज्यादातर लोग अपने आफिस से घर की ओर जा रहे होते है जिसकी वजह से स्टेशन पर काफी भीड़ होती है। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि कई लोग घायल हो सकते हैं।

मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज यह ब्रिज रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक को जोड़ने का कार्य करता था। यह घटना शाम करीब साढ़े सात बजे के आसपस की है। बातया जा रहा है कि हादसे के चलते ब्रिज का करीब 60 फीसदी हिस्सा ढह गया है। घटनास्थल पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गए हैं। मुंबई पुलिस के मुताबिक घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। हादसे के वक्त कई वाहन और लोग ब्रिज के नीचे से गुजर रहे थे।

अपडेट
फुटओवर ब्रिज गिरने से 3 की मौत की पुष्टि मुंबई पुलिस द्वारा की गई। 34लोगों को घायल बताया जा रहा है। आशंका है कि यह संख्या बढ़ सकती है।

मुंबई के रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे में मरने वालों की संख्या चार हो गई है और 34लोग घायल बताए जा रहे हैं। हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। हादसे के बाद पूरे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल बन गया था। सूत्रों के अनुसार सेफ्टी आडिट में पुल के लिए हल्की मरम्मत की जरुरत बताई गई थी।

अपडेट
रेलमंत्री पियूष गोयल ने कहा कि मेरी संवेदनाए पीड़ित परिवारों के साथ है। हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। रेस्क्यू आपरेशन में अब तक मलबे में से सभी घायलों को निकाला जा चुका है। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनका उपचार हो रहा है। कुछ घायलों को सेंट जार्ज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Jadeja throws a thrill in the crowd: जडेजा ने अर्द्धशतक जड़कर दर्शकों में भरा रोमांच

नर्ई दिल्ली। टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने केनिंगटन ओवल के मैदान पर क्रिक…