Home टॉप न्यूज़ Modi-Shah banner poster removed from rally venue by Bengal police: बंगाल पुलिस ने रैली स्थल से हटाए मोदी-शाह के बैनर पोस्टर, रोड शो के दौरान आगजनी

Modi-Shah banner poster removed from rally venue by Bengal police: बंगाल पुलिस ने रैली स्थल से हटाए मोदी-शाह के बैनर पोस्टर, रोड शो के दौरान आगजनी

1 second read
0
0
37

पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा के बीच तनातनी जारी है। एक के बाद एक जहां मौका मिल रहा है टीएमसी भाजपा पर वार करने में हिचकिचा नहीं रही है। मंगवार को एक बार फिर कोलकाता में भाजपा को परेशानी का सामना करना पड़ा। अध्यक्ष अमित शाह की रैली से ठीक पहले राज्य पुलिस सभा की अनुमति के कागजात मांगने पहुंची। यही नहीं पेपर नहीं दे पाने पर मंच तोड़ने को कह डाला। इससे अलावा पीएम मोदी और अमित शाह के कई होर्डिंग, पोस्टर और बैनर रैली से स्थल के आस-पास से हटा दिए गए। कोलकाता पुलिस का कहना है कि चुनाव आयोग के निर्देश पर पोस्टर-बैनर हटाए गए हैं। आयोग के अधिकारियों के अनुसार, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है। इधर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर मनमर्जी करने का आरोप लगाया है।

भाजपा नेता मुकुल रॉय, बाबुल सुप्रियो और पार्टी के अन्य नेताओं ने इस कार्रवाई की भर्त्सना की है। मालूम हो कि सातवें चरण के लिए अमित शाह उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए रोड शो और रैली करने वाले थे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि ये नागवार हरकत ठीक नहीं! भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी की कोलकाता रैली को फेल करने के लिए ममता सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही! स्वागत मंच नहीं लगाने दिए गए और सड़क के दोनों और लगाए गुब्बारे और होर्डिंग भी निकाल दिए गए। ये राजनीतिक वैमनस्यता बहुत भारी पड़ेगी दीदी! वहीं इस संदर्भ में ममता दीदी ने चुनाव आयोग को चिट्ढी लिखी और भाजपा की शिकायत की है।

रोड शो के दौरान टीएमसी समर्थकों ने हंगामा कर दिया। एबीवीपी और टीएमसी छात्र परिषद के बीच मारपीट और पत्थरबाजी हुई. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। रोड शो के दौरान कुछ जगह पर आगजनी की खबर है। पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बंगाल में ममता को अपनी हार दिखाई दे रही है.। बीजेपी का कहना है कि हार के डर से टीएमसी हिंसा का सहारा ले रही हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Djokovic has a chance to make history: जोकोविच के पास इतिहास रचने का मौका

पेरिस(एजेंसी)। फ्रेंच ओपन में दुनिया के नंबर वन पुरुष खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के पास इतिहास र…