Modi ji did the work of giving a decisive government – Home Minister Amit Shah: एक निर्णायक सरकार देने का काम मोदी जी ने किया-गृहमंत्री अमित शाह

0
176

नई दिल्ली। दिल्ली में आॅल इंडिया मैनेजमेंट कनवेंशन में गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में पीएम मोदी के जन्मदिन को शुभ और विशेष बताया। उन्होंने कहा कि आज इत्तेफाक ही है कि जिस दिन मैं एआईएमए के 46वें कनवेंशन कार्यक्रम में आया हूं उसी दिन पीएम नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन है। पीएम मोदी का जन्मदिन खास इसलिए है क्योंकि उन्होंने जनता के मन में विश्वास जगाया है कि 21वीं सदी भारत की हो सकती है। गृहमंत्री अमित शाह ने इस मौके पर पीएम मोदी की नेतृत्व क्षमता और दृढइच्छा शक्ति की तारीफ की। उन्होंने कहा कि 2013 का दृश्य मुझे याद है, भ्रष्टाचार चरम पर था, सीमाओं की सुरक्षा का कोई ठौर ठिकाना न था, आंतरिक सुरक्षा चरमाराई थी, महिलाओं की सुरक्षा ताक पर थी, प्रधानमंत्री को कोई प्रधानमंत्री मानता ही नहीं था, तब लोगों को लगता था कि देश किस दिशा में बढ़ रहा है। हमने कभी भी निर्णय लोगों को क्या अच्छा लगेगा ये सोचकर नहीं लिया, बल्कि लोगों के लिए क्या अच्छा है ये सोचकर हमने निर्णय लिये हैं। यही देश के परिवर्तन का आधार है। न्यू इंडिया की कल्पना में ही महान भारत की कल्पना समाहित है। ये कल्पना मोदी जी ने 130 करोड़ भारतीयों के सामने रखी। एक व्यक्ति शायद कुछ न कर सके लेकिन 130 करोड़ लोग एक-एक कदम आगे बढ़ा ले तो देश 130 करोड़ कदम आगे बढ़ जाता है। मोदी सरकार पांच साल चली इसने 50 से ज्यादा बड़े फैसले लेकर देश को परिवर्तित करने का काम किया है। एक निर्णायक सरकार देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया है।
अमित शाह ने कहा कि जब जीएसटी का फैसला लिया गया तो देशभर के अर्थशास्त्री मिलते थे और कहते थे कि ये बहुत साहसिक कदम है। आज हम देख रहे हैं कि 5 साल हो गए हैं और एक लाख करोड़ से ज्यादा रेवेन्यू हम कई बार जनरेट कर चुके हैं और 60 लाख से लेकर 95 लाख तक करदाताओं का रजिस्ट्रेशन करके सफलतापूर्वक एक देश, एक कर की कल्पना को हमने साकार कर दिया है।

SHARE