Kohli got angry due to Iyer’s mistake, broke the stumps in the moving match: अय्यर की गलती से गुस्से में आए कोहली, चलते मैच में तोड़ दिया स्टंप

0
197

मोहाली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मोहाली में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की है। मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आक्रामक रूप में स्टंप्स तोड़ते हुए नजर आए। यह सारा घटनाक्रम उस समय हुआ जब श्रेयस अय्यर की एक गलती के कारण दक्षिण अफ्रीका को अतिरिक्त 2 रन मिल गए। इस पर गुस्साए कोहली ने स्टंप ही तोड़ दिया।
दरअसल, पहली पारी के दौरान 10वें ओवर में हार्दिक पांड्या ओवर करने आए तो टेम्बा भुवामा स्ट्राइक पर थे। भुवामा ने शॉट मारा और बाल श्रेयस अय्यर के हाथों में आया लेकिन वह मिस कर गए और बाद में गेंद पकड़ी, जिस कारण दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों ने दूसरा रन ले लिया। इसके बाद अय्यर ने थ्रो फेंका लेकिन गेंद पांड्या से काफी दूर थी, वह गेंद को पकड़ नहीं पाए और दक्षिण अफ्रीका को एक रन और मिल गया। ऐसे में जिस गेंद पर दक्षिण अफ्रीका को एक रन मिलना था उस पर 3 रन मिल गए। इस पर स्टम्प्स के पास खड़े भारतीय कप्तान को गुस्सा आ गया और उन्होंने बॉल स्टंप्स पर दे मारा। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कोहली बॉल स्टंप्स पर मारने के कारण वह टूट भी गया था।

SHARE