Home राज्य हरियाणा KGP Express accident, four die:केजीपी एक्सप्रेस पर हादसा, चार की मौत

KGP Express accident, four die:केजीपी एक्सप्रेस पर हादसा, चार की मौत

0 second read
0
0
191

फरीदाबाद। केजीपी एक्सप्रेस पर फज्जूपुर गांव के पास देर रात एक अनियंत्रित ट्रॉले ने एक कैंटर को टक्कर मार दी। हादसे में चार व्यापारियों की मौत हो गई। छांयसा थाना पुलिस ने ट्रॉला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक नूंह के भांकडौजी जोधडियानवास गांव निवासी मौसिम, तालीम, पूरण, नयूब, मुबीनए आरिफ, नफीश व आसू आदि राजस्थान के महुआ गांव से कैंटर में भेड़-बकरियों को लादकर दिल्ली के गाजीपुर मंडी जा रहे थे।
सोमवार देर रात केजीपी एक्सप्रेसवे पर फज्जूपुर गांव में यमुना नदी पर बने पुल के पास कैंटर का पिछला टायर पंक्चर हो गया। इसके चलते कैंटर में सवार चालक समेत सभी 9 लोग कैंटर से उतर गए। इसके बाद मौसिम (30), तालीम ( 21), पूरण (32) और नईम (30) पंक्चर हुए टायर को बदलने लगे। इनमें से दो लोग टायर बदल रहे थे। जबकि दो टॉर्च जलाकर उजाला कर रहे थे। इस बीच पीछे से तेज रफ्तार में आए एक 16 टायर के ट्रॉले ने कैंटर को टक्कर मार दी। जिससे चारों व्यापारियों की मौत हो गई।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In हरियाणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The coalition government in Karnataka is in the final stage- Kumaraswamy: कर्नाटक के नाटक का पटाक्षेप-कर्नाटक में गठबंधन सरकार अंतिम चरण में है-कुमारस्वामी

कर्नाटक में कई दिनों या यूं कहें कुछ महीनों से ही बार-बार कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार गिर…