Kamlesh Tiwari massacre: Killers seen in Shahjahanpur, STF raids: कमलेश तिवारी हत्याकांड: शाहजहांपुर में दिखे हत्यारे, एसटीएफ ने मारे छापे

0
204

शाहजहांपुर। हिंदू महासभा के पूर्व नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाडेÞ लखनऊ में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस संदर्भ में यूपी पुलिस संदिग्धों की तलाश तेजी से कर रही है। हालांकि इसी बीच शाहजहांपुर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें इन हत्यारों को देखे जाने की बात कही जा रही है। जिसके बाद से ही एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है।
फुटेज सामने आने के बाद से एसटीएफ शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए है। सूत्रों की मानें तो कमलेश तिवारी हत्या के संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक कराकर शाहजहांपुर पहुंचे थे। संदिग्धों की शाहजहांपुर में लोकेशन मिलने पर एसटीएफ ने देर रात 4:00 बजे कई होटलों, मदरसों और मुसाफिरखानों में छापेमारी की। रेलवे स्टेशन पर होटल पैराडाइस में लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में इन दोनों संदिग्ध हत्यारों को देखे जाने का दावा किया जा रहा है। एसटीएफ ने इनोवा गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि संदिग्ध शाहजहांपुर में ही कहीं छिपे हुए हैं। एसटीएफ की छापेमारी में होटल वाले सकते में है।

SHARE