Home खेल क्रिकेट ISL-6: Northeast United FC forced Bengaluru to split points: आईएसएल-6 : नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने बेंगलुरु को अंक बांटने पर मजबूर किया

ISL-6: Northeast United FC forced Bengaluru to split points: आईएसएल-6 : नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने बेंगलुरु को अंक बांटने पर मजबूर किया

0 second read
0
0
60

बेंगलुरु। मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच सोमवार को यहां श्रीकांतिरावा स्टेडियम में खेला गया हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन का दूसरा मैच गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। इस तरह दोनों टीमें सीजन के अपने पहले ही मैच में अंक बांटने पर मजबूर हुईं। दोनों टीमों के बीच पहले हाफ में कोई गोल देखने को नहीं मिला, लेकिन प्रतिस्पर्धा काफी ज्यादा थी। मेजबान बेंगलुरू दूसरे मिनट में गोल करने से चूक गए और फिर इसके बाद उदांता सिंह भी मौका गंवा बैठे। नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के लिए मार्टिन चावेस भी गोल करने का एक बहुत बड़ा मौका चूक गए।
मेजबान बेंगलुरु ने करीब 16000 दर्शकों की मौजूदगी में शानदार शुरूआत की। मैच के दूसरे मिनट में ही कप्तान सुनील छेत्री के पास गोल करने का मौका था। छेत्री ने उदांता सिंह को बेहतरीन पास दिया, लेकिन नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के गोलकीपर सुभाशीष सिंह ने जल्द ही बॉल को अपने नियंत्रण में ले लिया। बेंगलुरु के पास 13वें मिनट में भी अपना खाता खोलने का मौका था। माइकल ओनवु को अगस्तो से एक अच्छा पास मिला, लेकिन ओनवु का यह शॉट नेट से दूर चला गया। इसी बीच 17वें मिनट में अपना पदार्पण मैच खेल रहे आशिक कुरियन नॉर्थईस्ट के दो डिफेंडरों को छकाते हुए गोल पोस्ट की ओर बढ़े। कुरियन ने दांए ओर से एक बेहरीन शॉट लगाया, जोकि वाइड चला गया।
मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु के पास 27वें मिनट में भी गोल करने का बेहतरीन अवसर आया। अपना पदार्पण मैच खेल रहे राफेल अगस्तो इस बार भी चूक गए। इसी बीच, नॉर्थईस्ट युनाइटेड के पास 35वें मिनट में एक बड़ा मौका आया। चावेस गोल करने के बेहद करीब पहुंचे थे और उनके सामने पूरा गोल पोस्ट खाली पड़ा था, लेकिन वह अपने शॉट को टारगेट पर नहीं रख पाए।
दूसरे हाफ में नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने कई अच्छे मूव बनाए। टीम 52वें मिनट में गोल करने से एक इंच से चूक गई। चावेस ने बेंगलुुरु के दो डिफेंडरों को छकाते हुए जियान को पास दिया। घाना के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले जियान ने बाएं पैर से एक तेज तर्रार शॉट लगाया, लेकिन उनका यह शॉट कुछ इंच ऊपर से निकल गया। निर्धारित समय के बाद चार मिनट का अतिरिक्त समय जोड़ा और यहां भी गोल नहीं हो पाया। इस तरह बेंगलुरू एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने गोल रहित मुकाबले के साथ छठे सीजन की शुरूआत की।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Lata Mangeshkar admitted in ICU of Breach Candy Hospital: लता मंगेशकर ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती

मुंबई। देश की सबसे सुरली आवाज और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को आज सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल…