Home अर्थव्यवस्था Indigo launches three new flights: इंडिगो की तीन नई उड़ानें होगी शुरु

Indigo launches three new flights: इंडिगो की तीन नई उड़ानें होगी शुरु

8 second read
0
0
122

इंडिगो अप्रैल से तीन नए रूट पर डेली उड़ान शुरू करने जा रही है। इन तीन रूट में चेन्नई-रायपुर, हैदराबाद-गोरखपुर और कोलकाता-गोरखपुर शामिल है। एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि वह अप्रैल से चेन्नई-त्रिवेंदरम, बंगलूरू-मंगलूरू, बंगलूरू-उदयपुर और बंगलूरू-चेन्नई रूट पर भी उड़ान शुरू करेगी। इंडिगो के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विलियम बॉल्टर ने कहा कि हम तीन नए रूट के साथ अपने नेटवर्क में 14 नई उड़ानें जोड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इंडिगो वर्तमान में देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी है। घरेलू यात्री बाजार में इसकी हिस्सेदारी 40 फीसदी है।
चेन्नई-रायपुर के लिए 7 अप्रैल से उड़ान
चेन्नई-रायपुर के लिए उड़ान सेवा 7 अप्रैल से शुरू होगी। विमान चेन्नई से सुबह 10.20 बजे रायपुर के लिए उड़ान भरेगी और दोपहर 12.20 बजे लैंड करेगी। वापसी में दोपहर 12.50 बजे उड़ान भरकर दोपहर 2.25 बजे चेन्नई पहुंचेगी।
हैदराबाद-गोरखपुर और कोलकाता-गोरखपुर रूट पर 30 अप्रैल से उड़ान
हैदराबाद-गोरखपुर और कोलकाता-गोरखपुर के लिए उड़ान सेवा 30 अप्रैल से शुरू होगी। विमान हैदराबाद से सुबह 9.55 बजे गोरखपुर के लिए रवाना भरेगी और दोपहर 12.05 बजे लैंड करेगी। वापसी में दोपहर 12.35 बजे उड़ान भरकर दोपहर 2.10 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। कोलकाता से विमान दोपहर 2.20 बजे गोरखपुर के लिए उड़ान भरेगी और अपराह्न 4 बजे वहां पहुंचेगी। वापसी में अपराह्न 4.30 बजे उड़ान भरकर शाम 6.50 बजे कोलकाता पहुंचेगी।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अर्थव्यवस्था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Jadeja throws a thrill in the crowd: जडेजा ने अर्द्धशतक जड़कर दर्शकों में भरा रोमांच

नर्ई दिल्ली। टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने केनिंगटन ओवल के मैदान पर क्रिक…