Home खेल अन्य खेल सिंधु के ट्वीट पर इंडिगो ने दी सफाई, लगाए ये आरोप

सिंधु के ट्वीट पर इंडिगो ने दी सफाई, लगाए ये आरोप

नई दिल्ली : देश की स्टार शटलर पीवी सिंधु के साथ इंडिगो एयरलाइन के एक स्टाफ के द्वारा किया गए दुर्व्यवहार का मामला गर्मा गया है. अब इस पूरे मामले पर इंडिगो एयरलाइन ने सफाई दी है. एयरलाइन ने अपने कर्मचारी का बचाव करते हुए पीवी सिंधु पर ही आरोप जड़ दिए हैं. इंडिगो एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सिंधु अपने साथ ओवर साइज बेग लाईं थीं. ये बेग प्लेन में सीट के ऊपर सामान रखने की जगह (ओवरहेड बिन) में काफी कोशिशों के बाद भी फिट नहीं हो रहे थे.

इंडिगो ने अपने बयान में स्पष्ट किया है कि इसके बाद सिंधु से साफ कह दिया गया कि ये बैग आपके साथ नहीं जा सकते, ये कार्गो में भेजे जाएंगे. हमारी यही पॉलिसी है. इसे हम अपने सभी पैसेंजर के साथ समान रखते हैं.

सिंधु के साथ हुए दुर्व्यवहार पर इंडिगो ने सफाई दी है कि हमारा ग्राउंड स्टाफ उनके साथ काफी संयम के साथ पेश आया. उनसे बेग हटाने की काफी बार अपील की गई, जब उन्होंने इसे नहीं माना तो हमारे स्टाफ ने उनके बैग हटा दिए.

इससे पहले इस मामले में जैसे ही सिंधु ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किए, उसके बाद सिंधु की शिकायत पर नोटिस लेते हुए इंडिगो ने मामले की जांच के लिए उनसे बात करने का समय मांगा था.

सिंधु की शिकायत के बाद इंडिगो ने उनके ट्वीट के रिप्लाई में उनसे बात करने की कोशिश की. इंडिगो एयरलाइन की ओर से कहा गया कि इस मामले में बात करने की जरूरत है. एयरलाइन ने फोन पर बात करने के लिए सिंधु से समय भी मांगा. हालांकि इस बारे में उनकी ओर से इतना ही कहा गया कि आप एयर होस्टेस आशिमा से पूरे मामले की डिटेल ले सकते हैं.

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In अन्य खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वाणिज्यिक खनन के लिए कोयला खदानों के आवंटन पर जल्दी ही होगा निर्णय

नयी दिल्ली । मंत्रिमंडल की आर्थिक मामलों की समिति (सीसीईए) वाणिज्यिक खनन के लिए कोयला खदान…