I will be the CM after the elections, there is no problem in making Aditya Thackeray the deputy CM – Devendra Fadnavis: चुनावों के बाद मैं ही सीएम बनूंगा, आदित्य ठाकरे को डिप्टी सीएम बनाने में कोई समस्या नहीं -देवेंद्र फडणवीस

0
171

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों की तैयारी पूरी हो चुकी है। अब जल्द ही मतदाओं को इसका फैसला करना है। इस बीच मुख्यमंत्री पद की दावेदारी के लिए देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं और जीत के बाद भी वही बनेंगे। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य को उपमुख्यमंत्री पद देने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। यह बातें देवेंन्द्र फडणवीस ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान कहीं। बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना मिलकर चुनाव लड़ रही है। देवेंन्द्र फडणवीस ने कहा कि वह केवल भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार नहीं हैं, बल्कि शिवसेना के भी मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि किसी को शक नहीं हैं कि महाराष्ट्र का सीएम कौन होगा!
पीएमसी बैंक घोटाले के सवालों पर उन्होंने कहा कि लोगों का गुस्सा जायज है। जो भी हमारे अधिकार क्षेत्र में था, हमने किया है। आगे के लिए भी हम यही कह रहे हैं कि पीएमसी घोटाले के दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा। मालूम हो कि सीएम फडणवीस ने पिछले दिनों पीएमसी बैंक के उपभोक्ताओं से कहा था कि चुनावी आचार संहिता लागू होने के कारण वह इस विषय पर कोई ठोस आश्वासन तो नहीं देंगे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस विषय पर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि गांधीजी हमारे राष्ट्रपिता हैं और रहेंगे, लेकिन ये जो नये भारत का निर्माण हुआ है, नरेंद्र मोदी इस नवभारत के राष्ट्रपिता हैं। हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा कि लोगों को मानने और न मानने की अपनी आजादी है।

SHARE