Home टॉप न्यूज़ I keep massive victory of BJP at the feet of janata – PM Narendra Modi: भाजपा की प्रचंड जीत को जनता जर्नादन के चरणों में रखता हूं- पीएम नरेंद्र मोदी

I keep massive victory of BJP at the feet of janata – PM Narendra Modi: भाजपा की प्रचंड जीत को जनता जर्नादन के चरणों में रखता हूं- पीएम नरेंद्र मोदी

0 second read
0
0
76

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कार्यालय में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस महाविजय के महानायक पीएम नरेंद्र मोदी हैं। सबसे पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इस ऐतिहासिक विजय के लिए देश की सवा सौ करोड़ जनता का अभिनंदन और धन्यवाद किया। भाजपा के 11 करोड़ कार्यकार्ताओं को धन्यवाद करता हूं। आजदी के बाद यह ऐतिहासिक विजय है। मोदी जी की प्रचंड लोकप्रियता के कारण हमें प्रचंड जीत मिली। आजादी के बाद यह पहली बार है कि किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला है सरकार बनाने के लिए। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बाद पीएम मोदी ने कार्यकार्ताओं को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोकतंत्र के इतिहास में यह मिसाल आने वाली पीढ़ियों को दी जाएगी। मैं चुनाव आयोग को सुरक्षा बलों को और प्रत्येक व्यक्ति को चुनावों में उत्तम तरीके से व्यवस्था देने के लिए बधाई देता हूं। साथियों जब महाभारत का युद्ध हुआ कृष्ण से पूछा आप किसके साथ हो। उन्होंने कहा था कि मैं किसी के पक्ष में नहीं हूं मैं केवल हस्तिनापुर के पक्ष में हूं। यह चुनाव कोई देश की जनता लड़ रही थीं। आज हिंदुस्तान विजयी हुआ है। अगर कोई विजयी हुआ है तो लोकतंत्र विजयी हुआ है और जनता विजयी हुई हैं। बड़ी नम्रमा से इस विजय को जनता जर्नादन के चरणों में रखता हूं। इस लोकसभा के चुनाव में जो विजयी हुए हैं उन्हें मैं बधाई देता हूं। भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं का परिश्रम है जिसकी वजह से प्रचंड बहुमत भाजपा को मिला। हम अपने घोर विरोधियों को भी साथ लेकर चलेंगे। मैं देशवासियों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि फकीर की झोली तो भर दी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि, ये विजय देश के उन किसानों की है, जो पसीना बहाकर राष्ट्र का पेट भरने के लिए अपने को परेशान करता रहता है। ये उन 40 करोड़ असंगठित मजदूरों की विजय है, जिन्हें पेंशन योजना लागू करके सम्मानजनक जीवन जीने का अवसर मिला है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, ये विजय उस बीमार व्यक्ति की है जो 4-5 साल से पैसों कमी की वजह से अपना उपचार नहीं करवा पा रहा था और आज उसका उपचार हो रहा है। ये उसके आशीर्वाद की विजय है। ये विजय उन बेघरों की विजय है जो जीवन भर कच्चे मकान में रहे और आज अपने पक्के घर में रह रहे हैं। ये उन लोगों की विजय है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

This is a reset phase of Yes Bank – Revneet GillL: यह येस बैंक का रीसेट फेज चल रहा है -रवनीत गिल

चंडीगढ़। प्रत्येक संगठन के जीवनचक्र में रीसेट होता है और यह येस बैंक का रीसेट फेज है। यह ब…