Home राज्य अन्य राज्य Human skeleton found in Muzaffarpur’s hospital: मुजफ्फरपुर के अस्पताल में मिले मानव कंकाल के अवशेष

Human skeleton found in Muzaffarpur’s hospital: मुजफ्फरपुर के अस्पताल में मिले मानव कंकाल के अवशेष

0 second read
0
0
398

नई दिल्ली। मुजफ्फरपुर लगातार चमकी बुखार में हो रही बच्चों की मौत को लेकर चर्चा में है इसके बाद अब यहां का अस्पताल एक और भयानकता के लिए सुर्खियों में है। बता दें कि शुक्रवार को 21वें दिन दो दर्जन नए मरीजों को एसकेएमसीएच व केजरीवाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पांच बच्चे ने दम तोड़ दिया। अबतक 164 बच्चे अपनी जान गंवा चुके हैं। कुल 503 पीड़ित बच्चे सामने आ चुके हैं। बच्चों की मौत के बाद अब बिहार का मुजफ्फरपुर में कृष्णा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में मानव कंकाल के अवशेष मिलने की वजह से चर्चा में आ गया है। शनिवार को एसकेएमसीएच अस्पताल के पीछे मानव कंकाल के अवशेष मिले हैं। मानव कंकाल के मिलते ही हड़कंप मच गया और तुरंत जांच टीम मौके पर पहुंची।
अस्पताल के पीछे मानव कंकाल के अवशेष मिलने पर एसके शाही ने कहा कि पोस्टमॉर्टम विभाग प्राचार्य के अधीन है लेकिन इसे मानवीय दृष्टिकोण के साथ किया जाना चाहिए। मैं प्रधानाचार्य से बात करूंगा और उनसे एक जांच समिति गठित करने के लिए कहूंगा।”
श्री कृष्ण मेडिकल कॉले एवं अस्पताल की जांच टीम ने उस स्थल का दौरा किया, जहां मानव कंकाल के अवशेष मिले। एसकेएमसीएच के डॉ विपिन कुमार ने कहा कि यहां मानव कंकाल के अवशेष मिले हैं। विस्तार जानकारी प्रिंसिपल द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं, मौके पर जांच करने पहुंचे अहियापुर थाने के एसएचओ सोना प्रसाद सिंह ने कहा कि जांच के बाद पता चला है कि लावारिस शवों को यहां जलाया जाता है। इस मामले पर अब बिहार स्वास्थ्य विभाग ने मामले की जांच के लिए आदेश दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अन्य राज्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The congregation should be held under the supervision of Shri Akal Takht Sahib: CM: श्री अकाल तख्त साहिब की सरपरस्ती में हो समागम : सीएम

चंडीगढ़। श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर मुख्य समागम को मनाने के लिए…