Horoscope: राशिफल

0
609

मेषआप महसूस कर सकते हैं कि परिस्थितियां आपको उस तरह से धकेल रही हैं, जिस तरह से आप नहीं चाहते हैं। लेकिन, यह वास्तव में कुछ बहुत विपरित परिस्थितियों का सामना करने का समय है। आपके आसपास परिस्थितियों का एक ऐसा भंवर हो सकता है, जिसमें आपको तय करने में कठिनाई होगी कि आप क्या करना चाहते हैं।

वृषआज का दिन अगर आपको साधारण लग रहा है तो धीरज धरिए। चार्टर्ड अकाउंटेंट को अपने काम में ख़ास सावधानी रखनी होगी। आज कोई भी ख़ास या बड़ा लेनदेन करें।सेहत ठीक रहेगी, जितना हो सके जंक डाइट से बचने की कोशिश करें।

मिथुनआपको अपने उच्च अधिकारी के साथ सावधानी बरतने की आवश्यकता है, क्योंकि आपको उनसे कम समर्थन मिल सकता है साथ ही आपको कम प्रतिष्ठा और अपमान भी मिल सकता है। इस समस्या को दूर करने के लिए शांत और धैर्य रखने की कोशिश करें।

कर्कसंसाधनपूर्ण रहेंगे, परिस्थितियों पर आपकी पकड़ मजबूत होगी। अगर कुछ विरोध जैसा माहौल भी बनेगा तो आप उससे सहजता से निपट लेंगे। यदि आप थोड़ी ऊंची उड़ान भरते हैं, तो आप उतने सटीक नहीं होंगे, जितना आप कर सकते हैं। इसलिए, कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अपने लोगों से सलाह जरूर लें।

 सिंहव्यवसायिक लोग और पेशेवर, स्वनियोजित लोग और कलाकार के पास उत्कृष्ट काम होगा। आप अपने व्यवसाय या कार्य में अप्रत्याशित वृद्धि देखेंगे।आज आपकी योग्यता की परख हो सकती है। सहज रहें। आप विजयी होंगे। गणेश भगवान् का गुड़ के पानी से अभिषेकश्री गणेश अथर्वशीर्षका पाठ करें।

 कन्याकड़ी मेहनत करने के बाद भी आपके काम को मान्यता नहीं दी जा सकती है। जिसके परिणामस्वरूप आप तनाव और अपने काम में रुचि की कमी महसूस कर सकते हैं। आपको अपनी जीभ को भी नियंत्रित करने की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि अनावश्यक बात करने के कारण आपको सजा मिल सकती है।आदित्य ह्रदयस्तोत्रका पाठ करें।

 तुलानाककानगला से सम्बन्धित स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। किसी महिला सहयोगी के लिए भागादौड़ी करनी पड़ सकती है। आँखों के डॉक्टरों को अधिक अनुकूलता रह सकती है।आज आप अपने संगठन के लिए महत्वपूर्ण लोगों के साथ डील कर सकते हैं। वे भागीदार, कर्मचारी या शुभचिंतक भी हो सकते हैं।

 वृश्चिकपैसा लगाने के लिए ये समय अच्छा नहीं है।आप पर निस्संदेह कुछ प्रतिबंध होंगे। एक जोखिम है, जिससे आप थोड़ा हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं। आपके लिए सबसे अच्छी रणनीति इस समय अपनी जिम्मेदारियों के प्रति पूर्ण रुप से समर्पित रहने की हो सकती है।

 धनुआप धन खर्च करने में अधिक विलक्षण हो जाएंगे। तो, आपको खर्च करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है क्योंकि इससे आने वाले दिनों में वित्तीय समस्याएं हो सकती हैं। पैसे बचाने की कोशिश करें और बिना सोचेसमझे खर्च करें।

 मकरआर्थिक मामले में यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। सरकारी मामले आपके पक्ष में हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन और वेतन वृद्धि मिल सकती है। बेहतर प्रदर्शन के लिए कार्यस्थल पर आपकी सराहना होगी।

 कुंभआप एक नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। इस समय आप व्यापारिक यात्रा पर जाने के साथ ही अपने व्यापार के विस्तार में भी सक्षम होंगे। कर्मचारियों को अपने सीनियर्स का सहयोग मिलेगा और उनके कार्यों की सराहना हो सकती है।करियर के नजरिए से आपको अपने विचारों और कोशिशों में थोड़ा बदलाव करना पड़ सकता है।तनाव और दबाव से दूर रहें।

 मीनआप महसूस कर सकते हैं कि एक आंतरिक ऊर्जा आपके रास्ते में बाधा बन रही है। इसलिए, आप अपने द्वारा तय किए गए कार्य को पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। आप कुछ लोगों से कटे हुए महसूस कर सकते हैं, जैसे कि आपको वह समर्थन नहीं मिल रहा है, जिसकी आपको उम्मीद थी।

SHARE