Home ज्योतिष् Horoscope Wednesday:राशिफल बुधवार

Horoscope Wednesday:राशिफल बुधवार

14 second read
0
0
204

मेष-आज का दिन आपके लिए धीमी गति वाला रह सकता है। आॅफिस में काम धीरे-धीरे करें तो फायदे में रहेंगे। स्टुडेंटस को पढ़ाई-लिखाई में ध्यान देना चाहिए। मेहनत से किए गए कार्यों के अच्छे नतीजे निकलेंगे।

वृषभ-आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रह सकता है। टेंशन खत्म हो सकती है। घूमने-फिरने और मनोरंजन का सुख मिलेगा। इच्छाएं पूरी हो सकती है। सहयोगी मदद भी कर सकते हैं।

मिथुन-आज का दिन आपके लिए कलहकारी रह सकता है। बातचीत में थोड़ी सी सावधानी बरतें। कहा-सुनी हो सकती है। अपने साथ काम करने वालों को अपने विश्वास में लें।

तुला-व्यावसायिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता रंग लायेगी। सोंच-समझकर लिये गये निर्णय आपके आत्म-विश्वास में वृद्धि करेंगे। महिलाओं को परिवार के प्रति उदासीनता रह सकती है। किसी नए कार्य की योजना बना सकते हैं।

वृश्चिक-कुछ लम्बित कार्यों का शीघ्र ही समाधान होगा, जिसके फलस्वरूप आप नए कार्यों का शुभारम्भ कर सकते हैं। पारिवारिक दायित्वों का निर्वाहन करने के लिए काफी त्याग करने की जरूरत है। परिजनों का सहयोग मिलेगा।

धनु-अनचाही यात्रा न ही करें तो बेहतर रहेगा। रीति-रिवाजों को लेकर जीवन साथी से व्यर्थ में तनाव होने की आशंका नजर आ रही है। महिलायें जरूरी वस्तुओं की खरीद्दारी करेंगी। खर्चा सामान्य से अधिक होगा।

कर्क-आज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है। विपरीत लिंग के व्यक्तियों के साथ समय अच्छा गुजर सकता है तथा रोमेंटिक माहौल में किसी के प्रति रुझान भी संभव है। ईमानदारी से बनाए गए रिश्ते लंबे समय तक आपका साथ निभाएंगे।

सिंह-आज का दिन आपके लिए व्यस्त रह सकता है। मेहनत के बाद उसका फल मिलने के आसार है। इज्जत बढेगी और अचानक घूमने फिरने से कोई फायदा हो सकता है।

कन्या-आज का दिन आपके लिए खुशगवार रह सकता है। बार-बार लाभ के मौके मिलेंगे। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी। यात्रा होगी और मोबाईल के जरिए जरूरी खबर मिलेगी जायदाद के कागजों में दस्तावेजों के प्रति सजग रहें।

मकर-नए लोगों को रोजी व रोजगार के नयें अवसर प्रदान होंगे। प्रतीकात्मक त्याग ही परिवार में आपकी प्रतिष्ठा लौटा सकता है। हर नयें सम्बन्ध के प्रति गहरी व पैनी नजर रखने की आवश्यकता है।

कुंभ-अनावश्यक खर्चों पर नियन्त्रण रखने की आवश्यकता है। समय की पाबन्दी आपके व्यक्तित्व में चार-चांद लगा देगी। पाइल्स रोगियों को अपने खान-पान पर विशेष सावधानी बरतनें की जरूरत है।

मीन-नौकरी वाले कुछ लोगों को अचानक स्थान परिवर्तन की सम्भावना है। सामाजिक उत्तरदायित्वों को ठीक से निवर्हन करने की जरूरत है। छात्र अपने सम्बन्धों को मजबूज करें। महिलायें अपने निर्णय स्वयं लेने की कोशिश करें।
पल्लवी शर्मा

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
  • Horoscope: राशिफल

    मेष–आप महसूस कर सकते हैं कि परिस्थितियां आपको उस तरह से धकेल रही हैं, जिस तरह से आप …
  • Horoscope: राशिफल

    मेष राशि: आज के दिन समाधानकारी व्यवहार अपनाने से किसी के साथ संघर्ष नहीं होगा, जो कि आपके …
  • Horoscope: राशिफल

    मेष- इस समय मन किसी रहस्यमयी विषय को जानने और धार्मिक ग्रंथों को पढ़ने में लगेगा। इस समय आ…
Load More In ज्योतिष्

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The congregation should be held under the supervision of Shri Akal Takht Sahib: CM: श्री अकाल तख्त साहिब की सरपरस्ती में हो समागम : सीएम

चंडीगढ़। श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर मुख्य समागम को मनाने के लिए…