Home देश Hema Malini’s message to Maneka Gandhi: मेनका गांधी को हेमा मालिनी ने दी नसीहत

Hema Malini’s message to Maneka Gandhi: मेनका गांधी को हेमा मालिनी ने दी नसीहत

0 second read
0
0
169

मेनका गांधी एक ऐसा बयान दे दिया जो उनके लिए गले की हड्डी बन गया है। मुस्लिम मतदाताओं पर उन्होंने विवादास्पद बयान दिया है कि अगर मुस्लिम मतदाओं ने अगर उन्हें वोट नहीं दिया तो जीतने पर वे उनकी मदद नहीं करेंगी। इस पर अभी बवाल चल ही रहा है कि भाजपा की मथुरा से प्रत्याशी हेमा मालिनी ने उन्हें नसीहत दी। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में हेमा ने कहा कि कौन वोट देता है और कौन नहीं। यह फर्क नहीं होना चाहिए।

सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने एक चुनावी सभा में कहा था कि मैं मुस्लिमों के समर्थन से जीतना चाहती हूं। अगर वो मुझे वोट नहीं करेंगे तो मैं उनकी सहायता नहीं करूंगी। मेनका के इस बयान पर खूब सियासी बवाल मच रहा है। इस बयान पर उनको नोटिस भी मिला है। हेमा मालिनी ने कहा कि अगर मुसलमान समर्थन नहीं करते हैं, फिर भी आपको हर किसी की मदद करनी होगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसने हमें वोट दिया और किसने नहीं। उन्होंने कहा कि हर कोई अलग है। इस तरह की भावना मुझमें नहीं है। हेमा मालिनी ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर अल्पसंख्यक समुदाय की मुस्लिम महिलाएं हमारा समर्थन करती हैं, लेकिन अगर वे हमारा समर्थन नहीं भी करती हैं, तो भी आपको हर किसी की मदद करनी होगी। कौन वोट देता है और कौन नहीं यह फर्क नहीं होना चाहिए। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने अपनी जीत का दावा भी किया।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The coalition government in Karnataka is in the final stage- Kumaraswamy: कर्नाटक के नाटक का पटाक्षेप-कर्नाटक में गठबंधन सरकार अंतिम चरण में है-कुमारस्वामी

कर्नाटक में कई दिनों या यूं कहें कुछ महीनों से ही बार-बार कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार गिर…