Home खास ख़बर भारी पुलिस बल लेकर तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी, गेट पर लगा पर्चा देख भौचक्के रह गए

भारी पुलिस बल लेकर तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी, गेट पर लगा पर्चा देख भौचक्के रह गए

2 second read
0
0
71

Tejashwi Yadav bungalow eviction: बिहार के पटना में अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के बंगले पर पहुंच गए हैं. अधिकारी बंगला खाली करवाने के लिए गए हैं. राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. अधिकारियों को बंगले के बाहर पर्चा लगा मिला. इससे वो सकते में आ गए.

पटना. पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारी राजद प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे और पार्टी नेता तेजस्वी यादव के पटना स्थित बंगले को खाली करवाने पहुंच गए हैं. हाई कोर्ट पहले ही तेजस्वी यादव की बंगला रखने की याचिका को खारिज कर चुका है. तेजस्वी का बंगला देशरतन मार्ग पर स्थित है. मौके पर भारी मात्रा में सुरक्षा बल मौजूद है. तेजस्वी अभी दिल्ली में हैं. तेजस्वी के बंगले को खाली करवाना एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया है.

तेजस्वी की बंगला रखने की अपील अभी सुप्रीम कोर्ट में है. उन्हें बंगला खाली करने के लिए कई बार पहले भी बताया गया और ऐसा करने की कोशिश भी की गई. इस बार बंगला खाली करवाने पहुंचे अधिकारियों को बंगले के बाहर एक पर्चा लगा मिला. उसमें लिखा था कि इस मामले में अभी कोर्ट में सुनवाई चल रही है इसलिए फैसला आने तक प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. इस पर्चे को देखकर अधिकारी सकते में आ गए. फिलहाल अधिकारियों ने अपने उच्च अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दे दी है. आगे की कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों के आदेश का इंतजार किया जा रहा है.

Load More Related Articles
Load More By Ashish
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजस्थान के सुमेरपुर में कांग्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी ने सुनाई खरी-खरी, बोले- पहले 70 साल का हिसाब दो फिर हमसे मांगो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के सुमेरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रे…