Haryana Steelers lost to Bengal Warriors despite Vinay’s Super-10: विनय के सुपर-10 के बावजूद बंगाल वॉरियर्स से हारी हरियाणा स्टीलर्स

0
200

पुणे। हरियाणा स्टीलर्स ने गुरुवार को पुणे में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के मैच में अच्छा खेल दिखाया लेकिन उसे बंगाल वॉरियर्स से 36-48 से हार मिली। मैच की शुरुआत में विनय और प्रशांत राय ने अंक लिए। बंगाल ने हालांकि लगातार सफल रेड से अंक बटोरे और 6-3 की बढ़त ले ली। हरियाणा स्टीलर्स ने लड़ाई रखी जारी लेकिन छठे मिनट में बंगाल ने हरियाणा को आॅल आउट कर दिया। विनय और विकाश कंडोला ने कुछ सफल रेड मार हरियाणा की वापसी की कोशिश की, लेकिन 12वें मिनट में फिर बंगाल ने हरियाणा को आॅल आउट कर दिया। विकास काले और रवि कुमार ने कुछ अच्छे टैकल किए जिससे हरियाणा ने अंकों के अंतर को कम किया। हाफ टाइम से कुछ देर पहले बंगाल कुछ अंक और लेने में सफल रही। पहले हाफ का अंत बंगाल ने 30-14 के स्कोर के साथ किया।
दूसरे हाफ की शुरुआत में विनय ने सुपर रेड लगाई, जिससे हरियाणा को मैच में बने रहने में मदद मिली। 24वें मिनट में कंडोला ने बंगाल को आॅल आउट कर हरियाणा को मैच में वापस ला दिया। कंडोला ने अंकों के अंतर को कम कर 12 तक पहुंया दिया। इसके बाद भी कंडोला अंक लेते रहे लेकिन बंगाल ने 30वें मिनट तक 38-26 की बढ़त ले ली। 34वें मिनट में काले ने एक बेहतरीन टैकल किया और अगले मिनट में विनय ने एक और सफल रेड मारी। कंडोला ने अंकों के अंतर को अब 10 तक पहुंचा दिया। 36वें मिनट में बंगाल 43-33 से आगे थी। बंगाल ने यह सुनिश्चित किया कि वह अंकों के अंतर को बनाए रखे और अंतत: वह ऐसा करने में सफल रही और मैच अपने नाम कर ले गई। हरियाणा 23 सितंबर को जयपुर में पटना पाइरेटस के खिलाफ होने वाले मैच में वापसी करने की कोशिश करेगी।

SHARE