Home राज्य Four killed, one injured in a road accident: सड़क हादसे में चार की मौत, एक घायल

Four killed, one injured in a road accident: सड़क हादसे में चार की मौत, एक घायल

1 second read
0
0
64

शिमला। चंबा जिले के थाना भरमौर के तहत ढकोग-तुन्दाह सड़क मार्ग पर तरेला के पास बोलेरो कैंपर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मेडिकल कॉलेज चंबा में भर्ती कराया गया है। हादसे में चारों की मौत मौके पर ही हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो कैंपर तुन्दाह से ढकोग की ओर जा रही थी। इस दौरान तरेला नाला से करीब 100 मीटर पीछे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वह करीब 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।इस हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल को सड़क तक पहुंचाया। इस बीच पुलिस को भी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस दल घटनास्थल पर पहंचा। बोलेरो में पांच लोग ही सवार थे। घायल चालक की पहचान बिट्टू (27) गांव कुरल डा. तुंदी, तहसील भरमौर के रूप में हुई है। मारे गए लोगों की पहचान राजेंद्र कुमार (30) गांव घरग्रा डा. सिंडकुड, जिला चंबा, रमेश कुमार (34) गांव घरग्रा, डा. सिडकुंड, जिला चंबा, संजीव कुमार (30) गांव ननलेरा, डा. सिडकुंड, जिला चंबा, और सुरिंद्र कुमार (34) गांव चिटकी, डा. कुलाड़ा, जिला चंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।
हादसे पर सीएम ने जताया शोक
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला चंबा के भरमौर क्षेत्र में ढकोग-तुन्दाह सड़क के पास बोलेर कैंपर गाड़ी के खाई में गिरने से चार लोगों की दुखद मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को फौरी राहत उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायल व्यक्ति के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In राज्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Maharashtra assembly elections: Sachin arrives to vote with wife and son: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: पत्नी और बेटे के साथ वोट डालने पहुंचे सचिन

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग सुबह ही शुरू हो गई थी। बॉल…