गर्मियों में अपनाएं ये टिप्स, बरकरार रहेगा लम्‍बे समय तक आपका मेकअप

0
323

गर्मी में अक्सर शादी पार्टी के दौरान हमारा खूबसूरत सा चेहरा मुरझाया हुआ सा दिखाई देता है दरअसल इसके पीछे की खास वजह पसीने के कारण बहने वाला मेकअप होता है दरअसल गर्मी में पसीना ज्यादा आने की वजह से हमारा मेकअप पसीने के साथ बहने लगता है जो बड़ा ही चिंता का विषय है ऐसे में गर्ल्स सोचती है की ऐसा क्या किया जाए जिससे हमारा मेकअप लंबे समय तक टिका रहा पर अब आपको इस बात की ज्यादा टेंशन लेने की जरुरत नही । हम आपको कुछ ऐसे ब्यूटी टिप्स बताएगे जो मेकअप करने के दौरान आपके बड़े काम आएगे और आपका मेकअप लंबे समय तक टिकाए रखेगे।

तो चलिए जानते है उन बेहतरीन ब्यूटी टिप्स के बारें में जिससे आपका मेकअप लंबे समय तक टिका रहेगा…
अगर आप फेस पर मेकअप कर रही है तो सबसे पहले बर्फ के टुकड़े को कपडे में बाँध कर अपने चेहरे पर रगड़े दरअसल बर्फ आपके चेहरे पर एक्स्ट्रा ऑयल और पसीने की परत हटा देती है।

फिर आप स्किन पर मॉस्चराइस का यूज करें यह आपकी स्किन पर खोई हुई ऑयल की कमी को पूरा करता है और स्किन को हाइड्रेट बना रखाए रखता है।

आंखों के मेकअप के लिए आप पहले आईशैडो के ब्रश को एक मिनट तक पानी में डुबो कर रखे, उसके बाद इस ब्रश से आईशैडो लगाए ऐसा करने से आपकी आंखो पर आईशैडो लंबे समय तक टिका रहेगा।

आंखों में काजल लगाने से पहले आँखों के नीचे और आईलिड्स पर हल्का पाउडर लगाए ऐसा करने से आपकी आंखों का काजल फैलेगा नही।

अगर आप होठों पर लिपिस्टकि का यूज कर रही है तो होंठो पर हल्का सा पाउडर लगा लेवे इससे लिपिस्टिक बेहतर लगेगी और गर्मी में आप लाइट शैड्स वाली लिपिस्टिक आपके होठों के लिए बढिया रहेगी।

SHARE