Home टॉप न्यूज़ FIR on Anupam kher and others;‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ अनुपम खेर सहित 14 पर एफआईआर

FIR on Anupam kher and others;‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ अनुपम खेर सहित 14 पर एफआईआर

0 second read
0
0
121

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तभी से लगातार फिल्म विवादों में घिरी हुई है। शुरु से ही कई लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है तो कईयों को यह नागवार गुजर रही है। विशेष तौर पर कांग्रेस पार्टी के लोगों को। पहले ही उन्होंने इसे रिलीज करने पर आपत्ति जाताई थी। अब इस कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है। बिहार के मुजज्फरपुर में चीफ जुडिशयल मजिस्ट्रेट कोर्ट में वकील सुधीर कुमार ओझा ने केस दर्ज करवाया। बतौर सुधीर कुमार इस फिल्म में अनुपम खेर और उनके सह कलाकार अक्षय खन्ना ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनके मीडिया सलाहकार संजय बारू की छवि को नुकसान पहुंचाया है।
इस याचिका पर कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई की। सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया कि फिल्म से जुड़े 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। कोर्ट के ये एफआईआर बिहार के मुजफ्फरपुर में ही दर्ज करवाई जाएगी। याचिका के अनुसार अनुपम खेर, अक्षय खन्ना और फिल्म के बाकी एसोसिएट मेंबर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। बता दें कि फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं और अक्षय खन्ना फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री के प्रेस एडवाइजर संजय बारू की भूमिका में हैं। वकील सुधीर कुमार का कहना है कि इन दोनों वरिष्ठ लोगों की छवि को खराब किया जा रहा है। इतना ही नहीं सुधीर कुमार ने सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी की भूमिका निभा रहे कलाकारों पर भी आपत्ति जताई।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Vibration was felt due to ‘explosion’ on China-North Korea border: official: चीन-उत्तर कोरिया की सीमा पर ‘विस्फोट’ के कारण कंपन महसूस किया गया : अधिकारी

बीजिंग। चीन-उत्तर कोरिया सीमा के पास ‘‘संदिग्ध विस्फोट’’ के कारण सोमवार को कंपन महसूस किया…