Home मनोरंजन बॉलीवुड Farida grandmother’s entry into Soni’s ‘Jijaji chatt per hai’: फरीदा दादी ने की सोनी सब के ‘जीजा जी छत पर हैं’ में एंट्री

Farida grandmother’s entry into Soni’s ‘Jijaji chatt per hai’: फरीदा दादी ने की सोनी सब के ‘जीजा जी छत पर हैं’ में एंट्री

0 second read
0
0
285

सोनी सब के ‘जीजा जी छत पर हैं’ ने अपनी रोमांचक कहानी और बेहद प्यारे किरदारों के साथ हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है। यह शो एक बार फिर एक और बेहद प्यारे किरदार अम्मा की एंट्री के साथ दर्शकों के लिये एक दिलचस्प ट्विस्ट की पेशकश करने के लिये तैयार है।

अम्मा, जोकि मुरारी (अनूप उपाध्याय) की मां है, घबराहट, जलन और कड़क उपस्थिति का एक टोटल पैकेज है। वह चाहती है कि हर काम उसके हिसाब से हो। मुरारी अपनी मां से बहुत डरता है और इस बात का पूरा ख्याल रखता है कि उसके आने से पहले हर चीज अपनी जगह पर हो। दूसरी ओर, करूणा (सोमा राठौड़) अम्मा जी के थप्पड़ से डरती है और इसलिये जब भी अम्मा जी आस-पास होती हैं, अपने चेहरे को छिपा लेती है। हालांकि, अम्मा जी इलायची को बेहद पसंद करती हैं और इसलिये उसकी जिंदगी में आकर्षक ट्विस्ट लेकर आने वाली है।

अपनी भूमिका के बारे में बताते हुये फरीदा दादी ने कहा, ”सोनी सब के साथ एक बार फिर से जुड़कर मुझे वाकई में बहुत खुशी हो रही है। सोनी सब हमेशा से ही मेरी पहली प्राथमिकता रही है और चैनल के साथ यह मेरा चौथा शो है। इसमें मैं मुरारी की मां अम्मा की भूमिका निभा रही हूं। इस भूमिका के लिये जब मुझसे सम्पर्क किया गया, तो मैं बहुत खुश थी, क्योंकि वह शो में काफी बदलाव लेकर आने वाली है और दर्शकों को यह देखने में काफी मजा आने वाला है। यह मेरे लिये एक दिलचस्प भूमिका है, क्योंकि मैं पूरी तरह से दिल्ली की टोन में बोलने वाली हूं,जो मेरे लिये अलग है। ‘जीजाजी छत पर हैं’ की टीम के साथ जुड़कर काफी मजा आ रहा है, क्योंकि हर कोई वाकई में बेहद सपोर्टिव और कड़ी मेहनत करने वाला है।”

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Shikhar Dhawan not part of Test team: टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं शिखर धवन

बेंगलुरू। भारतीय ओपनर शिखर धवन ने शनिवार को बताया कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के ब…