Home मनोरंजन बॉलीवुड Deepika Padukone cut her hair short, husband Ranveer Singh said ‘kill me’: दीपिका पादुकोण ने छोटे कराए अपने बाल, पति रणवीर सिंह बोले ‘मार दो मुझे’

Deepika Padukone cut her hair short, husband Ranveer Singh said ‘kill me’: दीपिका पादुकोण ने छोटे कराए अपने बाल, पति रणवीर सिंह बोले ‘मार दो मुझे’

0 second read
0
0
512

बदलते दौर में फैशन वर्ल्ड में भी तेजी से बदलाव आया है। हालांकि ‘कम बैक’ फैशन भी बराबर ट्रेंड में बना रहता है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्रियों के फैशन में भी गजब के बदलाव देखने को मिले हैं। खास बात ये है कि मेकओवर कैसा भी वो अभिनेत्रियां अपनाने से डरती नहीं हैं और पूरे आत्मविश्वास के साथ उस मेकओवर को अपनाती हैं। मेकअप से लेकर ड्रेस और हेयर स्टाइलिंग, या फिर फैशन डिजाइनर के डिजाइनिंग में भी काफी अंतर आया है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने नया हेयरकट लिया जो काफी शॉर्ट है। लेकिन दीपिका नए लुक में काफी कॉन्फीडेंट लग रही हैं। दीपिका पादुकोण के अधिकतर लुक फैंस को पसंद आए हैं। ऐसा बहुत कम होता है जब दीपिका फैशन डिजास्टर’ या वार्डरॉब मालफंक्शन’ का शिकार हुई हों। दीपिका के 13 साल के करियर में कई मेकओवर देखे गए हैं लेकिन उनका हालिया बदलाव बेहतरीन है। हालांकि, शॉर्ट हेयर काफी समय से फैशन में हैं और इस बार दीपिका ने भी बाल छोटे करवा ही लिए। सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर बॉलीवुड की हस्तियों को भी दीपिका का नया शॉर्ट हेयर अवतार काफी पसंद आया। दीपिका ने सोशल मीडिया पर हेयर कट के बाद और किसी फंक्शन के लिए ब्लैक गाउन में तैयार होकर तस्वीरें पोस्ट की हैं। दीपिका का कमेंट बॉक्स ‘वाओ’, ‘सुंदर’ जैसे कमेंट से भर गया । इतना ही नहीं दीपिका के पति रणवीर सिंह ने कमेंट कर लिखा कि, ‘मार दो मुझे’।
इससे पहले दीपिका को उनके लंबे बाल में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दीपिका पादुकोण रानी रंग के सूट में हमेशा की खूबसूरत दिख रही थीं। गुलाबी रंग के सिल्क सूट में दीपिका बिल्कुल गुलाब लग रही हैं।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक’ का ट्रेलर इस खास दिन पर हो रहा है रिलीज

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘छपाक’ एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित सच्ची कहानी है जो अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। दर्शकों को फिल्म की एक झलक से रूबरू करवाने के लिए, निमार्ता साल का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर कल रिलीज करने के लिए बिल्कुल तैयार है।
फिल्म का ट्रेलर ‘वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे’ पर रिलीज हो रहा है, जो एक आदर्श संयोग है क्योंकि यह एक एसिड पीड़ित के जीवन और अस्तित्व पर आधारित है।
एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ पीड़िता के विश्वास को एक सबक के रूप में लेने के लिए प्रेरित करता है और साथ ही यह उन लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र है जिन्होंने इसी तरह की स्थिति का सामना किया है।
दीपिका पादुकोण ने अपने बचपन की ‘हम्प्टी-डम्पटी’ फोटो शेयर की
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की शेयर की है। पिछले कुछ सालों से दीपिका अपने फॉलोअर्स के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर कर रही हैं। इस बार उन्होंने अपनी दोस्त दिव्या नारायण के साथ की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में कहा, दिस हम्प्टी एंड डम्पटी सैट आॅन ए वाल एंड ऐट कर्ड राइस।
जैसे ही तस्वीर वायरल हुई इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। लोगों ने इसमें प्यार भरे इमोजी जैसे कमेंट किए। एक प्रशंसक ने लिखा, क्यूटनेस ओवरलोडेड। आप बहुत प्यारी हो और आपकी यह तस्वीर काबिले तारीफ है। एक अन्य ने लिखा, यू आर टू क्यूट।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Councilor Vijay Kuka is distributing the ration and hunger to the needy families: पार्षद विजय कूका जरूरतमंद परिवारों को राशन और भूखों को बांट रहे लंगर

पटियाला। अखबार आज समाज और आईटीवी नेटवर्क ने न कोरोना और न भूख से मरने देंगे अभियान पटियाला…