Home खेल क्रिकेट Eliminator match today: एलिमिनेटर मैच आज: हैदराबाद से मैच से पहले बोले अय्यर, इतिहास बनाने के लिए तैयार है दिल्ली

Eliminator match today: एलिमिनेटर मैच आज: हैदराबाद से मैच से पहले बोले अय्यर, इतिहास बनाने के लिए तैयार है दिल्ली

0 second read
0
0
109

विशाखापत्तनम। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुधवार को होने वाले आईपीएल-12 के एलिमिनेटर के लिए कहा है कि उनकी टीम इतिहास बनाने को तैयार है। अय्यर ने कहा, हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला बेहद रोमांचक होगा। हमने टूर्नामेंट में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 9 मैच जीते हैं। हमने जो 5 मैच हारे हैं, वे भी नजदीकी रहे थे। हमारी अधिकतर जीत काफी प्रभावशाली रही थी लेकिन लीग मुकाबले अब पुरानी बात है और हमें एलिमिनेटर में बेहतर खेल दिखाना है। हैदराबाद एक शानदार टीम है और उसे हराना आसान नहीं है।
दिल्ली को अपने घर में हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उसने हैदराबाद को उसी के मैदान पर 39 रन से हराया था। दिल्ली ने हैदराबाद के आखिरी 8 विकेट मात्र 15 रन पर झटक कर हैदराबाद को 116 रन पर लुढ़काया था। दोनों के बीच आईपीएल में 14 मुकाबले हुए हैं, जिसमें हैदराबाद ने 9 और दिल्ली ने 5 जीते हैं। सात साल बाद प्लेआॅफ में पहुंची दिल्ली के कप्तान ने कहा, हम जानते हैं कि हमने इतिहास बना दिया है। हम सात साल बाद प्लेआॅफ में पहुंचे हैं। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि हम कुछ बदलाव करें या कुछ नया करें। हमें मैच जीतने के लिए खुद में और अपनी क्षमता में विश्वास रखना होगा ताकि हम दूसरे क्वालिफायर में जगह बना सकें।
अय्यर ने कहा, मैं प्लेआॅफ में जगह बनाने के बाद से ही कह रहा हूं कि हमें कुछ भी नया करने की जरूरत नहीं है। हम जैसा खेल रहे हैं हमें वैसा ही खेलना होगा। हमें चीजों को सहज रखकर अपना प्रदर्शन करना होगा। हमें हैदराबाद के खिलाफ मिली पिछली जीत से आत्मविश्वास लेना होगा और मुझे यकीन है कि हम एलिमिनेटर में जीत हासिल करेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ED’s intentions not right, ED-Chidambaram wants to spoil the image: ईडी के इरादे ठीक नहीं, छवि खराब करना चाहता है ईडी-चिदंबरम

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने बुधवार को अपनी जमानत…