Home टॉप न्यूज़ डंपरों की चपेट में आने से पति पत्नी समेत तीन की मौत

डंपरों की चपेट में आने से पति पत्नी समेत तीन की मौत

देवास। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना घट रही घटनाओं में लोगों को अपनी जान गवांनी पड़ रही है। गुरुवार शाम को भी एक सड़क हादसे में पति पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अस्पताल पहुंचाया। आज तीनों शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
जानकारी अनुसार घटना इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर भमौरी चौकी के पास हुआ। ग्राम सिल्लोडखेड़ा खातेगांव निवासी ब्रजेश पिता बद्रीप्रसाद उईके (25) इंदौर में मकान बनाने की ठेकेदारी का काम करता था। वह अपने पत्नी के साथ माता-पिता से मिलने आया था। बृजेश की पत्नी मनीषा (22) छह माह की गर्भवती थी इसलिए वह अपनी साली मणि (15) को साथ लेकर गुरुवार शाम को अपनी बाइक (एमपी 09 डब्ल्यू 5271) से इंदौर लौट रहा था।
इस दौरान रास्ते में डंपर क्रमांक एमपी 09-एचएच 3456 और दूसरे डंपर क्रमांक एमपी 09-एचएच 1456 को टोचन करके ले जा रहा था। तभी बाइक अनियंत्रित होकर डंपरों की चपेट में आ गई और बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद महिला का गर्भपात हो गया और नवजात की भी मौत हो गई।
सूचना मिलने पर हाटपीपल्या थाना प्रभारी बीएस गोरे मय बल के पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागली भिजवाया गया। शवों का पीएम आज किया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By आजसमाज ब्यूरो
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

महिला कांग्रेस में भी होंगी 5 कार्यकारी अध्यक्ष, हाईकमान ने जारी किया आदेश

भोपाल । विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस अपने संगठनात्मक ढांचे को चुस्त-दुरुस्त करने…