Home खास ख़बर ‘Digvijay Singh’, drawn road show in saffron color: भगवा रंग में रंगे ‘दिग्विजय सिंह’, निकाला रोड शो

‘Digvijay Singh’, drawn road show in saffron color: भगवा रंग में रंगे ‘दिग्विजय सिंह’, निकाला रोड शो

2 second read
0
0
112

मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय सीट इस समय सबसे ज्यादा चर्चा का वि षय बनी हुई है। यहां से कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बीच जबरदस्त मुकाबला है। दोनों ही अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। अब दिग्विजय सिंह के साथ कंप्यूटर बाबा भी आ गए हैं। बुधवार को दिग्गी राजा की जीत की कामना के लिए साधु-संतों के कार्यक्रम के तहत राजधानी भोपाल की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और सिंह की अगुवाई में भगवा ध्वज फहराते हुए एक रोड शो निकाला गया। रोड शो के दौरान भारी मात्रा में सुरक्षाबल भी तैनात था और कुछ पुलिसकर्मी सादी वर्दी में भी थे। सादी वार्दी में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों की भगवा दुपट्टा डाले हुए फोटो भी सामने आई। एएनआई के मुताबिक, सादी वर्दी में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने खुलासा किया कि उसने ऐसा अपनी मर्जी से नहीं किया था बल्कि ऐसा करवाया गया है। इसके बाद डीआईजी भोपाल ने सफाई देते हुए कहा है कि हमने और रोड शो के आयोजकों ने कुछ स्वयंसेवकों को चुना था। रोड शो के दौरान स्वयंसेवकों ने क्या पहना है इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी ने किसी भी रंग के स्कार्फ नहीं पहना था।
भोपाल के व्यावसायिक क्षेत्र में निकले दिग्विजय सिंह के करीब एक किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में भगवा ध्वज और पताकाओं के साथ कांग्रेस के झंडे भी फहरते हुए दिखाई दिए। शो में लगातार नर्मदा मैया और भारत माता की जय के नारे भी लगे। भीषण गर्मी के बीच रोड शो के दौरान पूरे समय श्री सिंह भी संत समाज के साथ पैदल चलते दिखाई दिए। इसके पहले कल साधु संतों ने दिग्विजय की जीत की कामना के लिए विशेष हवन-पूजन किया था। कंप्यूटर बाबा के नेतृत्व में हुए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में साधु-संतों ने धूनी रमाते हुए हठयोग किया था। इस कार्यक्रम में सिंह पत्नी अमृता राय के साथ शामिल हुए और पूजा की। भोपाल संसदीय क्षेत्र से सिंह का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी की प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ हो रहा है। भोपाल में 12 मई को मतदान होना है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

According to India News-poll exit poll, NDA government will be formed again in Maharashtra: इंडिया न्यूज-पोलस्ट्रेट एग्जिट पोल के मुताबिक महाराष्ट्र में फिर बनेगी एनडीए की सरकार

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए इंडिया न्यूज- पोलस्ट्रेट का एग्जिट पोल आ गया …