Home राज्य Corruption in government offices: Kuldeep Sharma: सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर: कुलदीप शर्मा

Corruption in government offices: Kuldeep Sharma: सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर: कुलदीप शर्मा

4 second read
0
0
430

करनाल। करनाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहते हैं कि उन्होंने तहसील से भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है, लेकिन आज भाजपा और आरएसएस के नेता ही तहसील में भ्रष्टाचार के स्टिंग आपरेशन कर रहे हैं। तहसील में हो रहे भ्रष्टाचार का खुलासा खुद भाजपा नेता कर रहे हैं जो कि मुख्यमंत्री को आईना दिखाया जा रहा है कि उन्हीं के हलके में भ्रष्टाचार किस कदर हावी है। यह मुख्यमंत्री के उन दावों की पोल खोलता है जिसमें मुख्यमंत्री कहते हैं कि तहसील से भ्रष्टाचार खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। बिना रिश्वत दिए किसी के काम नहीं हो रहे।
भाजपा के मंत्री और विधायक भ्रष्टाचारियों को शरण दे रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा जात-पात के नाम पर लोगों को बरगलाया है और वोट हासिल किए हैं। जिस देश में विभिन्न धर्मों के लोग आपस में मिल-जुलकर भाई की तरह रहते आए हैं, उस महान देश में भाजपा ने धर्म के नाम पर भाईयों को आपस में ही लड़ा दिया। ऐसी सरकार से जनता को तौबा करनी चाहिए। ऐसी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए।
कुलदीप शर्मा ने नई सब्जी मंडी, वाल्मीकि चौपाल, रांवर रोड, कर्ण विहार, मायापुरी, गांधी चौक, हांसी चौक, शिव कॉलोनी, रजबाहा चौक, बांसों गेट, राजीव कॉलोनी, सेक्टर-7, सेक्टर-9, डीसी कॉलोनी, मॉडल टाउन, माल रोड, एनडीआरआई, ढाकवाला और सेक्टर-13 में सभाएं कर कांग्रेस के लिए वोट मांगे। इस मौके पर कुलदीप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री के हलके में ही सड़कों की हालत दयनीय बनी हुई है। मुख्यमंत्री करनाल हलके का ही विकास करने में असफल रहे हैं, प्रदेश के विकास की बात तो दूर। भाजपाई मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। आखिर वह यह बताएं कि मोदी ने पांच साल में किया क्या है।
कुलदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा ने देश को धोखा दिया है। प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए नरेंद्र मोदी देश की जनता से झूठ बोल रहे हैं। भाजपाई झूठे वादे जनता से कर रहे हैं। कभी 15 लाख देने का वादा कर मुकर जाते हैं, कभी गरीबों के नाम पर राजनीति करते हैं, कभी धर्म के नाम पर लोगों को आपस में लड़वाते हैं, कभी जात-पात के नाम पर भाईचारा खराब करते हैं तो कभी पाकिस्तान के नाम पर लोगों से झूठ बोलते हैं जबकि हर रोज सीमा पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व चेयरमैन त्रिलोचन सिंह, पूर्व विधायक सुमिता सिंह, पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक खुराना, कुलवंत कलेर, कंवल भसीन, हरीराम साबा, धर्मपाल शर्मा, सचिन मंडल, जगदीप कक्कड़, जोगिंद्र वाल्मीकि, ज्ञान सहोता, कुलदीप दीवार चोपड़ा, वीरेंद्र लांबरा, रघुबीर संधू, भीम मेहता व विशाल चौधरी समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In राज्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

According to India News-poll exit poll, NDA government will be formed again in Maharashtra: इंडिया न्यूज-पोलस्ट्रेट एग्जिट पोल के मुताबिक महाराष्ट्र में फिर बनेगी एनडीए की सरकार

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए इंडिया न्यूज- पोलस्ट्रेट का एग्जिट पोल आ गया …