Home टॉप न्यूज़ Congress picks up terrorists with the Hindus – PM Modi: कांग्रेस ने हिंदुओं संग चिपका दिया आतंकी शब्द-पीएम मोदी

Congress picks up terrorists with the Hindus – PM Modi: कांग्रेस ने हिंदुओं संग चिपका दिया आतंकी शब्द-पीएम मोदी

3 second read
0
0
117

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार के अररिया में एक जन सभा को संबोधित किया और कहा कि इस समय देश में राजनीति दो तरह से चल रही है एक तरफ है वोट भक्ति और दूसरी तरफ है राष्ट्रभक्ति। कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर ‘वोटभक्ति का आरोप लगाया। जनसभा में मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत स्थानीय भाषा में की और कहा कि मिथिलावासी, अहां सब के गोड़ लागै छी। यहां पीएम मोदी ने कहा कि देशभक्ति जब प्रेरणा देती है तो सबका साथ-सबका विकास सरकार का मंत्र बन जाता है। सबको सुरक्षा-सबको सम्मान प्रतिज्ञा बन जाती है।’ भाषा के अनुसार, उन्होंने आरोप लगाया कि 26/11 को मुंबई में आतंकियों ने हमला किया तो तब की कांग्रेस सरकार ने सेना को जवाब देने की इजाजत नहीं दी थी क्योंकि उन्हें वोटबैंक की राजनीति करनी थी। उन्होंने आरोप लगाया, ‘कांग्रेस ने पाकिस्तान से आये आतंकियों को जवाब देने की बजाए हिंदुओं के साथ आतंकी शब्द चिपकाने की साजिश रची।

योजना बनाकर जांच की पूरी दिशा बदल दी।’ उन्होंने पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि वह सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान अब दुनिया में जाकर गुहार लगा रहा है। पहले पाकिस्तान चोरी और सीनाजोरी दोनों करता था। आगे उन्होंने कहा कि मैं हमारे जवानों के पराक्रम पर सवाल उठाने वालों को चुनौती देता हूं कि हिम्मत है तो चुनाव में जनता के बीच जाओ और पुलवामा के शहीदों का हमने जो बदला लिया है उसपर चर्चा करके देखो, सेना के पराक्रम पर सवाल पूछकर देखो । मेरी चुनौती है कि सवाल नहीं पूछ पायेंगे।’ प्रधानमंत्री ने कि जो लोग उछल-उछलकर इन विषयों पर जवाब मांग रहे थे, सबूत मांग रहे थे, दो चरणों के चुनाव के बाद उनके चेहरे लटक गए हैं। चीखनेवालों की बोलती बंद करने का काम हिंदुस्तान के मतदाताओं ने किया। इस मौके पर बिहार के लालू प्रसाद की पार्टी राजद पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस पार्टी ने लगातार 15 वर्षों तक कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाया, उसके नेता आज बेशर्मी के साथ संविधान बचाने की बात कर रहे हैं। बिहार के लोग ऐसे झांसेबाजों को माफ नहीं करेंगे। आरक्षण के विषय पर राजद समेत विपक्षी दलों के आरोपों पर प्रधानमंत्री ने कहा कि झूठ की राजनीति करने वाले बिहार में अफवाह फैला रहे हैं। ऐसे झूठ पीढ़ी दर पीढ़ी चल रहे हैं, बाप भी चलाता था, बेटा भी चला रहा है।
मोदी ने जोर दिया, ‘मैं कहना चाहता हूं कि जो आरक्षण बाबा साहब करके गए हैं उसे कोई हाथ नहीं लगा सकता । उन्होंने जोर दिया कि बिहार के हर गांव में बिजली पहुंची है और इस बार चुनाव में बिजली मुद्दा नहीं है। ‘उन्होंने कहा कहा कि यह प्रसिद्ध साहित्याकार फणीश्वर नाथ रेणु की धरती है । उसी ‘मैला आंचल’ में लिखा है- मैं साधना करूंगा, ग्रामवासिनी भारत माता के मैले आंचल तले,मैं साधना करूंगा, ग्रामवासिनी भारत माता के मैले आंचल तले।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In टॉप न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

CBI team reaches inside Chidambaram’s house by hanging the wall: दीवार फांदकर सीबीआई की टीम चिदंबरम के घर के अंदर पहुंची

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम लगभग 27 घंटे बाद सबके सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस में …